ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरपुलिसकर्मी से मारपीट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिसकर्मी से मारपीट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

स्योहारा थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी से अकारण गाली-गलौच व मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी नूरपुर के...

पुलिसकर्मी से मारपीट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 04 May 2022 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

स्योहारा थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी से अकारण गाली-गलौच व मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी नूरपुर के गांव राजा का ताजपुर के निवासी है। तीनों के खिलाफ जानलेवा हमले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जबकि गंभीर घायल सिपाही का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस तीनों पर एनएसए की कार्रवाई करने की तैयारी में है।

स्योहारा थाना क्षेत्र में तैनात सिपाही सतेंद्र कुमार मंगलवार की शाम ड्यूटी समाप्त करके स्योहारा लौट रहा था। इसी दौरान स्योहारा-बुढ़नपुर मार्ग स्थित ईकड़ा नदी के पुल के पास सिपाही की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गई। जिससे उसके घुटने व चेहरे पर काफी चोट आई। आरोप है कि घटनास्थल पर नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव राजा के ताजपुर निवासी फैजान (19वर्ष) पुत्र अब्दुल रहीम मौहम्मद साद (20वर्ष) पुत्र मतलूब अहमद व वसीम (21वर्ष) पुत्र नसीम अहमद ने अकारण गाली-गलौच करते हुये सिपाही के साथ मारपीट की। पुलिस ने घायल सिपाही को सीएचसी स्योहारा में भर्ती कराया गया। जहां से उनको मुरादाबाद के लिए रेफर किया गया। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को उनके गांव से दबोच लिया है। तीनों के खिलाफ गाली-गलौच करने, मारपीट करने व जानलेवा हमले की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

सिपाही के साथ मारपीट का वीडियो भी हुआ था वायरल

मंगलवार को घटना के बाद शाम के समय सिपाही के साथ सोशल मीडिया पर मारपीट की वीडियो वायरल हुई। जिसमें युवत पैरों से सिपाही को मारते हुये नजर आ रहे है। सिपाही एक बाइक को पकड़े हुये खड़ा है।

होगी एनएसए की कार्रवाई

एसपी के निर्देश पर पुलिस तीनों आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की तैयारी कर रही है। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि तीनों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जायेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।