ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरतमंचे के बल पर घर में हज़ारों की लूट, हड़कंप

तमंचे के बल पर घर में हज़ारों की लूट, हड़कंप

धामपुर। संवाददाता

तमंचे के बल पर घर में हज़ारों की लूट, हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 27 Sep 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक मकान में घुसकर परिवार के सदस्य को तमंचे के बल पर आतंकित कर हज़ारों रुपये की नकदी के अलावा सोने के आभूषण और समान आदि ले गए। रात में ही सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी। पुलिस बदमाशों के पास हथियार होने की बात से इनकार कर रही है।

नींदडू क्षेत्र के ग्राम वाजिदपुर बीरू निवासी हीरा सिंह ने अपना मकान नींदडू-धामपुर रोड पर पेट्रोल पंप के पास बनाया है। वहां वह अपने पुत्र राजबहादुर तथा पुत्रवधु रानी के साथ रहता है। हीरा सिंह के अनुसार शुक्रवार रात्रि करीब 12 बजे हथियारों से लैस 5 बदमाश उसके घर मे आ गए। उन्होंने बाहर सो रहे राजबहादुर की कनपटी से तमंचा सटाकर उसे उठाया तथा रस्सी से उसके हाथ-पैर बांध दिए। बदमाशों ने परिवार के मुखिया हीरा सिंह को आतंकित करते हुए कमरे में ले गए तथा परिवार के अन्य लोगों को गन पॉइन्ट पर ले लिया। बदमाशों ने 17 हजार की नकदी के अलावा घर मे रखा सोने के आभूषण भी ले लिए। हल्का दरोगा अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि बदमाश घर में घुसकर सामान चोरी कर ले गए हैं। बदमाशों के पास हथियार नहीं थे। जल्द ही चोरी का खुलासा कर बदमाशों को जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

रसोई का सामान भी ले गए दूध भी पिया

धन व आभूषण लेने के बाद बदमाशों ने रसोई में रखा सामान के अलावा दूध भी पिया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। रात्रि में ही पुलिस घटनास्थल पर पहुची।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें