ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरजंगल के रास्ते बार्डर पार करने वालों की होगी पहचान

जंगल के रास्ते बार्डर पार करने वालों की होगी पहचान

कोविड-19 को मात देने के लिए पुलिस चूक करने के मूड में नहीं है। बाहर से आए एक एक एक व्यक्ति को क्वारंटाइन कराने तक अभियान जारी...

जंगल के रास्ते बार्डर पार करने वालों की होगी पहचान
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 13 May 2020 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड-19 को मात देने के लिए पुलिस चूक करने के मूड में नहीं है। बाहर से आए एक एक एक व्यक्ति को क्वारंटाइन कराने तक अभियान जारी रहेगा।

इनमें खासकर उन लोगों को तलाशा जाएगा, जिन्होंने जंगल के रास्ते बार्डर पार किया है।बुधवार को एएसपी देहात संजय कुमार ने कोरोना मिशन में लगी पुलिस की सभी टीमों की बैठक ली। इसमें सर्विलांस टीम, कोर्डिनेशन टीम, कंटेनमेंट, बार्डर सर्विलांस टीम शामिल थी। एएसपी देहात ने कहा ऐसा कोई भी व्यक्ति जोकि बाहर से आया है, या फिर संदिग्ध के संपर्क में था, उसे क्वारंटाइन कराना जरुरी है। ऐसे एक एक व्यक्ति को क्वारंटाइन कराने तक पुलिस की सभी टीमें तालमेल बनाकर काम करें। क्वारंटाइन कराने जाने वाले लोगों की लिस्ट को फिर से खंगाला जाए, जिससे कोई भी छूटने ना पाए। साथ ही यह भी मंथन किया गया कि जनपद में किन किन जगहों पर लोग बॉर्डर पार कर रहे हैं। गौरतलब है कि जिले की सीमा पर नाकेबंदी है। लेकिन, बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूर जंगल के रास्ते प्रवेश कर रहे हैं। जिनकी पुलिस को भनक लग पाती। काफी लोग नदियां पार करके जिले में घुस रहे हैं। ऐसे प्वाइंटों पर चर्चा करते हुए निगरानी करने की बात कही गई। बतातें चलें कि गंगा का खादर इलाका और वन इलाका पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। जहां निगरानी करना मुश्किल हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें