DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बिजनौर › महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने से हडकंप
बिजनौर

महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने से हडकंप

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरPublished By: Newswrap
Sat, 18 Sep 2021 10:10 PM
महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने से हडकंप

राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव के समीप सडक के किनारे महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने से हडकम्प मच गया। पुलिसबल सहित मौके पर पंहुचे एसपी देहात तथा सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण कर प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। वहीं पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।

षनिवार को सुबह पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव ऊधोवाला के समीप सड़क किनारे 30 वर्षीय महिला का क्षत- विक्षत शव पड़ा मिला। राहगीरों द्वारा जानकारी दिये जाने के बाद पुलिसबल सहित सीओ सुनीता दहिया तथा प्रीाारी निरीक्षक एमके सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। मृतका के बांए हाथ पर अग्रेजी भाषा में प्रभदीप लिखा था। वहीं नीली जींस तथा लाल रंग का टॉप पहने हुए थी। उसके आस पास कोई अन्य सामान मौजूद नहीं था। षव के ईर्दगिर्द सड़क पर घिसटने सहित वाहन के टायरों के निशान मौजूद थे। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह के मुताबिक अनेक प्रयासों के बावजूद मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हांलाकि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके पश्चात एसपी देहात रामअर्ज ने मौके पर पंहुचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर मौके पर मौजूद सीओ तथा प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये ।

प्रथम दृष्टया महिला की मौत सडक हादसे में होना प्रतीत होता है। मृतका की षिनाख्त नहीं हो पाई है। अलबत्ता षिनाख्त के लिये प्रयास किये जा रहे हैं। लेकिन किसी अन्य सम्भावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता। हर पहलू पर जांच की जा रही है। - रामअर्ज, एसपी (देहात) बिजनौर

संबंधित खबरें