ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौर...तो ऐसे कैसे टूटेगी कोरोना की चैन

...तो ऐसे कैसे टूटेगी कोरोना की चैन

जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं। ऐसे में भी लोग अपने घरों में रहने को तैयार नहीं है। एक बार फिर सड़क लोगों से गुलजार नजर...

...तो ऐसे कैसे टूटेगी कोरोना की चैन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 12 May 2021 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं। ऐसे में भी लोग अपने घरों में रहने को तैयार नहीं है। एक बार फिर सड़क लोगों से गुलजार नजर आई। अगर ऐसे ही लोगों का सड़क पर निकलना जारी रहा तो कोरोना की चैन को तोड़ पानी मुश्किल होगा ?

सरकार और जिला प्रशासन लोगों से बार बार अपील कर रहे हैं कि कोरोना की चैन तोड़ने के लिए बेवजह अपने घर से बाहर न निकले। इसे लेकर लॉकडाउन लगाया गया है। कोरोना के पॉजिटिव केसों को देखते हुए सरकार लॉकडाउन को धीरे धीरे बढ़ा रही है ताकि कोरोना की चैन को तोड़ा जा सकें। शुरुआती लॉकडाउन में तो चौराहों पर सन्नाटा नजर आता था लेकिन जब से जरुरत की चीजों की दुकानों को खोला गया है तब से सड़क पर लोगों की आवाजाही बढ़ने लगी है।

बुधवार को शहर के चौराहों पर लोगों की भीड़ नजर आई। हर चौराहें पर लोग नजर आ रहे थे। लोगों की भीड़ को देखकर नहीं लग रहा था कि लॉकडाउन चल रहा है। वहीं ईद का त्यौहार भी आ गया है। इसलिए भी लोग जरुरत की चीजों को खरीदने के लिए बाजार में निकले। अगर ऐसे ही लॉकडाउन में भीड़ उमड़ती रही तो कोरोना की चैन नहीं टूटेगी। सुबह से शाम तक बाजार में लोगों की भीड़ नजर आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें