ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरएक बार फिर ग्रामीण झेलने को तैयार हॉट स्पॉट की परेशानी

एक बार फिर ग्रामीण झेलने को तैयार हॉट स्पॉट की परेशानी

मंडावली में कोरोना पोजीटिव मिलने के बाद एक बार फिर से मंडावली के लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो गई है। मंडावली गांव को हॉट स्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया। गांव के सभी रास्तो पर बेरिकेटिंग लगा कर बन्द...

एक बार फिर ग्रामीण झेलने को तैयार हॉट स्पॉट की परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 10 Jul 2020 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडावली में कोरोना पोजीटिव मिलने के बाद एक बार फिर से मंडावली के लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो गई है। मंडावली गांव को हॉट स्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया। गांव के सभी रास्तो पर बेरिकेटिंग लगा कर बन्द कर दिए गए हैं। बाजार भी बन्द हैं लोगों को आवश्यक सामान भी नहीं मिल रहा है।

मंडावली में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एक बार फिर हॉट स्पाट घोषित कर दिया गया। सभी रास्ते बन्द कर दिए गए हैं। बाजार भी बन्द हैं लोगों को जरूरी सामान भी नहीं मिल पा रहा है। गांव में कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्वास्थ विभाग की टीम व प्रशासन ने मिलकर गांव की सभी सीमाओं को प्रतिबंधित कर दिया। इससे पहले भी मंडावली गांव इक्कीस दिन के लिए बन्द हो चुका है। जिसका दंश ग्रामीण झेल चुके हैं। गत समय अवधि में क्षेत्र की सारी व्यापारिक दुकाने बैंकिंग सुविधएं आदि बन्द रहे। जिससे लोगो पर इसका असर आर्थिक तौर पर ज्यादा दिखाई दिया। अब एक बार और मंडावली को सील किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें