DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बिजनौर › ब्लॉक जलीलपुर के प्रमुख पद का चुनाव संघर्षपूर्ण होने की संभावना
बिजनौर

ब्लॉक जलीलपुर के प्रमुख पद का चुनाव संघर्षपूर्ण होने की संभावना

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरPublished By: Newswrap
Fri, 09 Jul 2021 07:01 PM
ब्लॉक जलीलपुर के प्रमुख पद का चुनाव संघर्षपूर्ण होने की संभावना

ब्लॉक जलीलपुर के प्रमुख पद के लिए 10 जुलाई को होने वाला चुनाव रोचक व कांटे की टक्कर होने की संभावना है। भाजपा ने जहां अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है वहीं चुनाव लड़ रहे दूसरे प्रत्याशी रीना धारीवाल पत्नी रवि धारीवाल ने भी अपने को भाजपा प्रत्याशी बताते हुए चुनाव में पूरी ताल ठोक रखी है।

ऊंट किस करवट बैठेगा यह तो आने वाला समय बताएगा, लेकिन कुल मिलाकर चुनाव में विजय हासिल करने के लिए साम दाम दंड भेद की नीति अपनाई जा रही है। भाजपा ने जहां विश्व हिंदू परिषद के विभाग अध्यक्ष कपिल चौधरी की माता कुनतेश देवी को चुनाव मैदान में उतारा है तो वही पूर्व ब्लाक प्रमुख की पुत्रवधू एवं भाजपा नेता रवि धारीवाल की की पत्नी रीना धारीवाल भी अपने को भाजपा प्रत्याशी बताते हुए चुनाव मैदान पूरी गर्मजोशी के साथ चुनाव मैदान में डटी है।

ब्लॉक जलीलपुर के लिए कुल 129 बीडीसी सदस्य हैं एक सदस्य पहले ही दो जगह से निर्वाचित होने के कारण एक पंचायत से त्यागपत्र दे चुका है। चुनाव प्रारंभ होने के बाद से ही दोनों प्रत्याशियों ने बीडीसी सदस्य को अपने संरक्षण में ले रखा है दोनों प्रत्याशियों द्वारा वोटरों को गुप्त स्थानों पर रख रखा है। तो कुछ नहीं अपने वोटरों को हिल स्टेशन पर आनंद लेने के लिए भेज रखा है।

संबंधित खबरें