ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनजीबाबाद के बाजारों में नहीं दिख रहा लॉकडाउन का असर

नजीबाबाद के बाजारों में नहीं दिख रहा लॉकडाउन का असर

कोरोना महामारी का संकट विश्व भर में गहरा रहा है। लॉक डाउन चार में सरकार ने लोगों को राहत पहुंचाने के लिए कुछ छूट दी, लेकिन उसका असर कुछ इस तरह हो रहा है कि बाजारों में भीड़ उमड़ रही...

नजीबाबाद के बाजारों में नहीं दिख रहा लॉकडाउन का असर
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 27 May 2020 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना महामारी का संकट विश्व भर में गहरा रहा है। लॉक डाउन चार में सरकार ने लोगों को राहत पहुंचाने के लिए कुछ छूट दी, लेकिन उसका असर कुछ इस तरह हो रहा है कि बाजारों में भीड़ उमड़ रही है।

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है। लॉक डाउन चार में सरकार ने लोगों को राहत पहुंचाने के लिए कुछ छूट दी है। बाजार में खुलने का समय सुबह नौ बजे से लेकर शाम छह बजे तक निर्धारित किया गया है, लेकिन दुकानदार सुबह छह बजे से ही दुकानें खोल लेते हैं और ग्राहक भी सुबह से ही सड़कों पर आने लगते हैं। नजीबाबाद के मुख्य बाजारों की बात करें तो चौक बाजार, कल्लू गंज, कटहरा मार्केट, सब्जी मंडी, मछली बाजार, स्टेशन रोड के बाजारों में ऐसा नहीं लगता कि लॉक डाउन चल रहा है। बाजारों में उमड़ रही भीड़ इस बात का प्रमाण है। इस प्रकार उमड़ने वाली भीड़ कंही कोरोना संक्रमण के खतरे का कारण न बन जाए। सरकार की ओर से निर्धारित समय में निर्धारित दिनों के अनुसार ही दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। लेकिन ना तो दुकानदार और ना ही लोग इसका पालन करते दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोगों को छोड़ दें तो दुकानदार अपने मन से दुकान खोलते नजर आ रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें