ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरशराबी ने उत्पात मचाते हुए अंबेडकर मूर्ति का चश्मा तोड़ा

शराबी ने उत्पात मचाते हुए अंबेडकर मूर्ति का चश्मा तोड़ा

थाना क्षेत्र के ग्राम माहू में शनिवार की रात्रि एक शराबी ने उत्पात मचाते हुए अंबेडकर मूर्ति का चश्मा तोड़ दिया। उत्पात मचा रहे शराबी को ग्रामीणों ने धुन...

शराबी ने उत्पात मचाते हुए अंबेडकर मूर्ति का चश्मा तोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 29 Jul 2018 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के ग्राम माहू में शनिवार की रात्रि एक शराबी ने उत्पात मचाते हुए अंबेडकर मूर्ति का चश्मा तोड़ दिया। उत्पात मचा रहे शराबी को ग्रामीणों ने धुन दिया। ग्रामीणों की सूचना पर हंड्रेड डायल ब हीमपुर दीपा पुलिस पहुंची। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और आरोपी को हिरासत में लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गांव का ही नीरज पुत्र रूपराम शराबी किस्म का है और आए दिन उत्पात मचाता रहता है। शनिवार की रात शराब के नशे में धुत नीरज ने पहले गांव में उत्पात मचाया। ग्रामीणों के समझाने पर वह नहीं माना। इसी दौरान उसने अंबेडकर मूर्ति का चश्मा तोड़ दिया जब वह नहीं माना तो ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया फिर उसकी ग्रामीणों ने जमकर धुनाई लगा दी और पुलिस को सूचना कर दी। रविवार की सुबह ग्राम प्रधान गुड्डी पत्नी संजय ने पुलिस की मौजूदगी में अंबेडकर की प्रतिमा पर चश्मा लगवा दिया और ग्रामीणों को शांत कराया। पुलिस ने आरोपी का 151 में चालान कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें