ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरभूखे को भोजन कराना सबसे बडा पुण्य कार्य: नगरायुक्त

भूखे को भोजन कराना सबसे बडा पुण्य कार्य: नगरायुक्त

नगरायुक्त गजल भारद्वाज ने प्रभु जी की रसोई से जरूरतमंदों का भोजन वितरित किया। इस दौरान नगरायुक्त ने संस्था के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा की...

भूखे को भोजन कराना सबसे बडा पुण्य कार्य: नगरायुक्त
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 23 Aug 2022 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

नगरायुक्त गजल भारद्वाज ने प्रभु जी की रसोई से जरूरतमंदों का भोजन वितरित किया। इस दौरान नगरायुक्त ने संस्था के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा की गरीबों को भूखे व्यक्ति को भोजन खिलाना महान कार्य है।

सोमवार स्थानीय जनमंच गांधी पार्क के निकट लोक कल्याण समिति के तत्वावधान में जिला प्रशासन,नगर निगम व स्वयंसेवी संगठनों के प्रतिनिधियों द्वारा प्रभु जी की रसोई के माध्यम से गरीब, असहाय व जरूरतमंद लोगों को प्रतिदिन निःशुल्क भोजन कराया जाता है। इस दौरान नगरायुक्त गजल भारद्वाज द्वारा प्रभु जी की रसोई में प्रथम बार आकर गरीब,जरूरतमंदों को भोजन वितरित करते हुए कहा कि भोजन कराना सबसे श्रेष्ठ पुण्यकार्य है । भोजन की गुणवत्ता, सफाई व सभी मापदण्डों पर श्रेष्ठ सेवा कार्य करने पर संस्था की प्रशंसा भी की। इस मौके पर सचिव शीतल टंडन ने नगरायुक्त को अंग वस्त्र,पुस्तक भेंट कर स्वागत किया। साथ ही नगरायुक्त ने स्मार्टसिटी योजना में दूसरे भवन के निर्माण पर संतोष प्रकट करते हुए अधिकारियों को इसे शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये । इस दौरान कर्नल संजय मिडढा, डा.अजय सिंह,डा.पी.डी.गर्ग, पं.जयनाथ शर्मा, दिनेश सेठी, एकता मिडढा, मुरली खन्ना, प्रवीन चांदना,संजीव सचदेवा, भोपाल सिंहसैनी, संजय कर्णवाल, सुरेन्द्र चौहान, रवि टण्डन आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें