ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरसमर कैंप का समापन, बच्चों ने प्रतियोगिता में लिया हिस्सा

समर कैंप का समापन, बच्चों ने प्रतियोगिता में लिया हिस्सा

आरजेपी इंटर कॉलेज बिजनौर में 21 मई से चल रहे समर कैंप का शनिवार को समापन हो गया। प्रार्थना के उपरांत छात्रों ने योग अभ्यास किया। तत्पश्चात...

समर कैंप का समापन, बच्चों ने प्रतियोगिता में लिया हिस्सा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 28 May 2022 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेपी इंटर कॉलेज बिजनौर में 21 मई से चल रहे समर कैंप का शनिवार को समापन हो गया। प्रार्थना के उपरांत छात्रों ने योग अभ्यास किया। तत्पश्चात छात्रों ने कट्टा दौड़, रस्साकशी कुश्ती आदि खेल गतिविधियों में उत्साह पूर्वक भाग लिया।

शनिवार को क्रीडा़ प्रतियोगिताओं के बाद छात्रों ने सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा विषय पर निबंध प्रतियोगिता में भाग लिया। जिसमें छात्रों ने अपने विचारों को प्रकट करते हुए समाज में सड़क दुर्घटनाओं के प्रति चेतना जागृत करने का प्रयास किया। इसके बाद समापन समारोह में शिक्षकों ने छात्रों को ग्रीष्मकालीन अवकाश को लिए अच्छे से बिताने के लिए कुछ विशेष निर्देश दिए। प्रधानाचार्य कैप्टन बिशन लाल ने कहा कि अब ग्रीष्मावकाश में आप लोग घर पर भी योग का अभ्यास करें खेलकूद के साथ नियमित अध्ययन भी करते रहे ताकि खेल के साथ आपकी पढ़ाई भी निरंतर चलती रहे। उन्होंने कहा कि 10 दिन के इस समर कैंप में जो अनुशासन आपने सीखा है उसका पालन आपको घर पर रहकर दैनिक जीवन में नियमित रूप से करना है। सुधांशु कुमार ,उप प्रधानाचार्य गय्यूर आसिफ ने सभी अध्यापकों का समर कैंप को सफल बनाने में सहयोग करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर योग आचार्य नरेंद्र सिंह, ,बालेश कुमार, मनोज कुमार यादव, अतुल रस्तोगी, बृजेश कुमार ,सुभाष बाबू राजपूत, सुधीर कुमार, लक्षेश कुमार, भूपेंद्र पाल सिंह, तेजपाल सिंह, रश्मि चौहान आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें