ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरसुमिरों सिद्ध सदन गणनायक प्यारे पार्वती के लाल...

सुमिरों सिद्ध सदन गणनायक प्यारे पार्वती के लाल...

सुमिरों सिद्ध सदन गण नायक प्यारे, पार्वती के लाल... भगवान री गणेश जी के भजन से शुरु हुए रामचरित मानस के पाठ के दौरान श्रद्धालुओं द्वारा प्रस्तुत...

सुमिरों सिद्ध सदन गणनायक प्यारे पार्वती के लाल...
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 26 Oct 2020 03:26 AM
ऐप पर पढ़ें

सुमिरों सिद्ध सदन गण नायक प्यारे, पार्वती के लाल... भगवान री गणेश जी के भजन से शुरु हुए रामचरित मानस के पाठ के दौरान श्रद्धालुओं द्वारा प्रस्तुत भजनों सिया मेरी छोटी लली मेरी छोटी, झुक जाओं तनिक रघुवीर सिया मेरी छोटी..., तन की डोरी टूट गई तो जिव्हा बोली बालाजी, बालाजी मेरे बाला जी मेरे अंजनी के लाला जी... जैसे भाव विभोर कर देने वाले भजनों पर श्रद्धालु प्रभु री राम की भक्ति में सराबोर होकर झूम उठे।

रविवार की शाम श्री रामलीला रंगमंच पर कोरोना के कहर के चलते रामलीला का मंचन और रावण दहन का कार्यक्रम तो स्थगित रहा, लेकिन रामलीला के रंगमंच पर होली हवन समिति, चौक बाजार के श्रद्धालुओं व श्री राम नाट्य कला परिषद के कलाकारों ने श्री रामचिति मानस के पाठ के साथ एक से बढ़कर एक भजन प्रस्तुत कर भगवान श्री राम साथ उनके अनन्य भक्त हनुमान जी का गुणगान किया। कार्यक्रम का शुभारंभ पंडित हर्षवर्धन बूंटी व पंडित अमित कौशिक ने मुख्य यजमान डॉ.आमोद अरोड़ा से विधि विधान और मंत्रोचचारण के साथ से करवाया। श्री राम चरित मानस में प्रभु श्री राम द्वारा रावण वध का वृतांत सुनकर रोमांचित हुए श्रद्धालुओं ने प्रभु श्री राम के जय जयकारों से रंगमंच के साथ रामलीला मैदान को भी गुजांयमान कर दिया। इस अवसर पर डॉ.राजीव अरोड़ा, राजेश कर्णवाल, हरिओम सिंघल, दीपक शर्मा, गोविंद पाल, मोहन गुप्ता, विनोद शर्मा व राजीव मेहरा आदि श्रद्धालुओं ने सहयोग दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें