ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरदो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर पत्थरबाजी व लाठी-डंडे चले

दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर पत्थरबाजी व लाठी-डंडे चले

गांव जमीरूद्दीन हथाई में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर पत्थरबाजी हुई व लाठी-डंडे चले। इस विवाद में करीब आधा दर्जन से...

दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर पत्थरबाजी व लाठी-डंडे चले
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 27 Aug 2018 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव जमीरूद्दीन हथाई में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर पत्थरबाजी हुई व लाठी-डंडे चले। इस विवाद में करीब छह से अधिक लोग मामूली रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे के खिलाफ मामले की तहरीर पुलिस को दी।गांव जमीरूद्दीन हथाई में सोमवार की दोपहर करीब दो बजे दो पक्षों में हुए विवाद में करीब छह से अधिक लोग घायल हो गये। मामले में एक पक्ष की नाजिया ने थाने में दी तहरीर में कहा कि सोमवार की दोपर करीब दो बजे वह गांव में दावत खाने जा रही थी। इस दौरान रास्ते में फुरकान ने उसके साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी तथा इस्लामू, तंजीब आदि को बुला लिया। मना करने पर ईंट, पत्थर फेंके जिसमें अजीम, रियासत, संजीदा घायल हो गए।जबकि दूसरे पक्ष के राशिद ने दी तहरीर में आरोप लगाया है कि शहजाद, इंतकाब, नजाकत व कामिल ने गाली गलौच व मारपीट की जिससे सुमैय्या, फईम घायल हो गए। उधर प्रत्यक्षदर्शियों के दोनों पक्षों के बीच मस्जिद के सामने स्थित रास्ते पर अपने-अपने चहते राजनैतिक दल व नूरपुर गत उपचुनाव को लेकर हुआ विवाद पुनः उपज गया। इस विवाद में दोनों पक्षों के अन्य लोग भी शामिल हो गए। दोनों पक्षों के जमकर पत्थरबाजी व लाठी-डंडे चले। मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। पत्थरबाजी में रास्ते पर खड़े कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल मामला शांत कर जांच शुरू की। गांव में पुलिस बल तैनात है। उधर थाना प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र भड़ाना का कहना है कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें