ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरकरंट की चपेट में आकर बेटे की मौत, पिता घायल

करंट की चपेट में आकर बेटे की मौत, पिता घायल

नजीबाबाद रोड पर मोतीचूर तिराहे के पास काटी जा रही एक अवैध कॉलोनी में काम करते हुए मजदूर बाप-बेटे को हाईटेंशन विद्युत लाइन...

करंट की चपेट में आकर बेटे की मौत, पिता घायल
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 17 Apr 2019 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

नजीबाबाद रोड पर मोतीचूर तिराहे के पास काटी जा रही एक अवैध कॉलोनी में काम करते हुए मजदूर बाप-बेटे को हाईटेंशन विद्युत लाइन का करंट लग गया, जिससे जवान बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता करंट लगने से घायल हो गया।

मोहल्ला काजियान निवासी मुस्तकीम उर्फ बब्लू अपने अविवाहित पुत्र मोहम्मद आसिफ उर्फ मोनू आयू 20 वर्ष के साथ कॉलोनाइजर के पास काम कर रहे थे।एक पाइप को खड़ा करने के लिए उन्होंने जैसे ही उसे उठाया तो पाइप कालोनी से गुजर रही 11हजार वोल्टेज की विद्युत लाइन के तार से टच हो गया। जिसे बाप बेटे को करंट लग गया। करंट लगने से बबलू तो छिटक कर दूर जा गिरा। जबकि उसका बेटा आसिफ उर्फ मोनू पाइप से चिपक गया और उसकी तत्काल घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पिता बब्लू करंट से झुलस गया। मोनू की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनों ने किसी भी कानूनी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। करंट की चपेट में आकर मौत के काल में समाए मोनू दिल्ली में रहकर कपड़ों पर कढ़ाई करने का काम करता था। दिल्ली से अपने घर किरतपुर आया हुआ था। बुधवार को उसके पिता ने उससे अपने साथ मजदूरी पर जाने के लिए कहा तो मोनू ने पिता के साथ जाने से इंकार कर दिया। मगर पिता के बार बार कहने को बेटा नहीं टाल सका।उसके पिता उसे जहां ले जा रहे हैं वहां उसकी मौत उसका इंतजार कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें