ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरचांदपुर में बैंकों के बाहर नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

चांदपुर में बैंकों के बाहर नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

लॉकडाउन-4 में कुछ रियायतें प्रदान करते हुए जनता को सुविधा दी गई और बाजार खोले गए, लेकिन लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई जा रही...

चांदपुर में बैंकों के बाहर नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 29 May 2020 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन-4 में कुछ रियायतें प्रदान करते हुए जनता को सुविधा दी गई और बाजार खोले गए, लेकिन लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। बाजार खुले हैं। सुबह-शाम बाजारों में लॉकडाउन का मजाक उड़ते देखा जा रहा है। सुबह व शाम के समय बाजार में भारी भीड़ उमड़ी रहती है, लेकिन दोपहर होते-होते बाजार विरान हो जाते हैं।

कुल मिलाकर सुबह में शाम लॉकडाउन का मखौल उड़ाया जा रहा है। बाजार खोलें व नगर को हॉटस्पॉट से मुक्ति मिले 3 दिन बीते हैं प्रशासन ने व्यापारियों से वार्ता कर बाजार को सशर्त खोलने की अनुमति प्रदान की थी लेकिन बाजार खोलने की अनुमति को लोग हल्के में ले रहे हैं नियम अनुसार जो दुकानें खुलने चाहिए थी उनके अलावा भी दुकानें खुली रहती है बैंक खुलते ही बैंकों में भीड़ उमड़ने लगी। हालांकि बैंकों के बाहर पुलिस का प्रबंध रहता है, लेकिन बैंकों के बाहर उमड़ी भीड़ लंबी-लंबी लाइने खुलेआम लॉकडाउन को पलीता लगा रही हैं। बैंकों में आने वाले लोग लाइन तो जरूर लगाते हैं, लेकिन लाइन में एक दूसरे से सटे खड़े होकर न केवल संक्रमण को न्योता दे रहे हैं। वहीं सोशल डिस्टेंस के निर्देश का भी खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन लंबी-लंबी लाइनों में लगे लोग मास्क भी नहीं पहने होते जो खुलेआम संक्रमण को न्योता देना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें