ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरकांवड़ यात्रा : सोशल मीडिया भी हुआ भोलामय, ऑनलाइन दर्शन

कांवड़ यात्रा : सोशल मीडिया भी हुआ भोलामय, ऑनलाइन दर्शन

कांवड़ यात्रा में सोशल मीडिया भी पूरी तरह से भोलामय हो गया है। श्रद्धालु कांवड़ यात्रा के दौरान जमकर सेल्फी ले रहे है और वीडियों बनाकर सोशल मीडिया...

कांवड़ यात्रा : सोशल मीडिया भी हुआ भोलामय, ऑनलाइन दर्शन
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSun, 24 Jul 2022 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कांवड़ यात्रा में सोशल मीडिया भी पूरी तरह से भोलामय हो गया है। श्रद्धालु कांवड़ यात्रा के दौरान जमकर सेल्फी ले रहे है और वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। हरिद्वार से परिवार के लोगों को ऑनलाइन भोले के दर्शन करा रहे हैं। श्रद्धालु हाई क्वालिटी के कैमरे और ड्रोन कैमरों से भी कांवड़ यात्रा की यादों को संजो रहे हैं।

बुलंदशहर नगरी इन दिनों पूरी तरह सेक शिवमय हो गई है। हर ओर बम भोले के जयकारे सुनने को मिल रहे है। नगर के मेरठ-बुलंदशहर हाईवे, अलीगढ़-दिल्ली हाईवे व स्याना स्टेट हाईवे से लेकर अनूपशहर, अहार, कर्णवास और अन्य स्थानों से कांवड़िए गुजर रहे हैं तो पूरा भगवामय हो गया है। इस बार कांवड़ यात्रा में सोशल मीडिया की खुमारी भी खूब छा रही है। कांवड़ यात्रा पर आए श्रद्धालु जमकर सेल्फी ले रहे है और अलग-अलग स्थानों को कैमरे में कैद कर रहे है। इसके लिए वो पहले से ही तैयारी करके चले है। इस बार कांवड़ यात्रा में श्रद्धालु हाई क्वालिटी के कैमरे और ड्रोन कैमरे का जमकर उपयोग कर रहे है। इतना ही नहीं उस पल को वो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी जमकर शेयर कर रहे है। परिवार के लोगों को भी पल-पल की अपडेट भेज रहे हैं, कांवड़ लेकर रहे शिवभक्तों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें