ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरअलग-अलग वारदातों में युवक और पूर्व पालिका सभासद को गोली मारी

अलग-अलग वारदातों में युवक और पूर्व पालिका सभासद को गोली मारी

बुधवार रात नगर में गोलीबारी की दो अलग-अलग वारदातों में एक युवक व एक पूर्व पालिका सभासद को गोली मारकर घायल कर दिया गया। घटना के पीछे बैडमिंटन के खेल में लाइट बंद करना व पुलिस की मुखबिरी करना बताया गया...

अलग-अलग वारदातों में युवक और पूर्व पालिका सभासद को गोली मारी
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 08 Nov 2018 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार रात नगर में गोलीबारी की दो अलग-अलग वारदातों में एक युवक व एक पूर्व पालिका सभासद को गोली मारकर घायल कर दिया गया। घटना के पीछे बैडमिंटन के खेल में लाइट बंद करना व पुलिस की मुखबिरी करना बताया गया है।

दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया।नगर के मोहल्ला पतियापाड़ा में मनिहारों वाली मस्जिद के पास सड़क पर कुछ युवक बैडमिंटन खेल रहे थे। तभी मोहल्ले के ही फईम पुत्र हनीफ ने इस खंभे की स्ट्रीट लाइट बंद कर दी। इससे खेल में बाधा पड़ी। लाइट बंद करने वाले युवक से बैडमिंटन खेल रहे युवकों ने लाइट बंद करने का कारण पूछा तो गाली-गलौज होने लगी और देखते ही देखते मारपीट होने लगी। आरोप है, कि तभी फईम ने तमंचे से दानिश पुत्र नईम पर गोली चला दी। गोली लगते ही दानिश वहीं गिर गया। इस बीच दानिश समर्थक युवकों ने फईम को पकड़ लिया और जमकर मारपीट करते हुए पुलिस को सौंप दिया। गोली लगने से घायल दानिश को उसके परिवार के लोग सामुदायिक सीएचसी ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे मुरादाबाद और इसके बाद दिल्ली रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, मारपीट में घायल गोली चलाने के आरोपी फईम को भी उपचार के लिए बाहर भेजा गया है। गोली लगने से घायल दानिश गाजियाबाद में पढता है और दीपावली की छुट्टियों में घर आया हुआ था। दूसरी वारदात भी मोहल्ला पतियापाड़ा की ही है। जहां बिजनौर बाईपास रोड पर अली मस्जिद के पास रहने वाले नगर पालिका के पूर्व सभासद हाजी शमीम को उसके ही मोहल्ले के रहने वाले एक युवक ने गोली मारकर घायल कर दिया। आरोपी शातिर बदमाश बताया गया है। पूर्व सभासद हाजी शमीम बुधवार रात करीब 11 बजे सामान खरीदने के लिए मोहल्ले की एक दुकान पर आया था। जहां पतियापाड़ा के ही चांद उर्फ नूर मोहम्मद पुत्र नफीस ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनते ही मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए सीएचसी ले गए। जहां से उसे उपचार के लिए मेरठ भेजा गया है। आरोपी चांद उर्फ नूर मोहम्मद शातिर बदमाश बताया गया है। जो लूट व चोरी की वारदात के बाद जमानत पर आया हुआ था और उसे शक था कि उसके आने पर पूर्व पालिका सभासद मुखबिरी कर देता है। चांद चांदपुर पुलिस की हिरासत से भी फरार हो चुका है। पुलिस ने चांद व उसक अज्ञात साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें