ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनगीना के ग्रामीणा क्षेत्रों में दुकानें खुली, शहरी क्षेत्रों में रहीं बंद

नगीना के ग्रामीणा क्षेत्रों में दुकानें खुली, शहरी क्षेत्रों में रहीं बंद

कुछ रियायतो के साथ शुरू हुआ लॉकडाउन-3 में ग्रामीण क्षेत्रों में तो दुकाने खुल गईं, लेकिन शहरी क्षेत्र में गली-मोहल्लों की दुकानें आज भी बंद रहीं और लॉकडाउन का पूरा पालन दिखाई...

नगीना के ग्रामीणा क्षेत्रों में दुकानें खुली, शहरी क्षेत्रों में रहीं बंद
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 04 May 2020 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ रियायतो के साथ शुरू हुआ लॉकडाउन-3 में ग्रामीण क्षेत्रों में तो दुकाने खुल गईं, लेकिन शहरी क्षेत्र में गली-मोहल्लों की दुकानें आज भी बंद रहीं और लॉकडाउन का पूरा पालन दिखाई दिया।

सोमवार को शुरू हुआ लॉकडाउन-3 में सरकार की ओर से कुछ रियायत दी गई है। रियायतों को सुनकर व्यापारी सवेरे अपनी दुकानों के सामने पहुंच गए और प्रशासन का इंतजार करते रहे कि वह दुकान खोलने को कहेगा, लेकिन ऐसा कोई आदेश उन्हें नहीं मिला जिसके कारण कहीं भी गली-मोहल्ले में दुकानें नहीं खुली और व्यापारी डरते रहे की कहीं हमने दुकानें खोल दी तो पुलिस कार्रवाई न कर दे। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में तो दुकानें खुली दिखाई दीं, लेकिन नगर के गली-मोहल्लों में कोई भी दुकान नहीं खुली। शराब की दुकानें रही बंद सरकार की ओर से शराब की दुकान खोलने के भी आदेश थे, लेकिन नगर में किसी भी शराब की दुकान को दोपहर तक नहीं खोला गया, जबकि कुछ शराब की दुकान के सामने बलिया लगाकर बैरिकेडिंग करते दिखाई दिए। लेकिन नगर में दोपहर तक कोई भी शराब दुकान नहीं खुली। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि लाक डाउन के चलते शराब की कुछ दुकानों से शराब निकालकर उसको महंगे रेट पर बेच दिया गया है और स्टॉक खत्म हो गया है। जिसके कारण कुछ सेलमैन दुकानें खोलने से भी कतरा रहे हैं ।क्योंकि अभी तक नया स्टॉक नहीं पहुंचा है और पुराना उन्होंने खत्म कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें