ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरचाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में पेश हुए शाहनवाज के हत्यारोपी

चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में पेश हुए शाहनवाज के हत्यारोपी

शाहनवाज की सीजेएम कोर्ट में गोली मारकर हत्या करने के तीनों हत्यारोपियों को जिला कारागार से सीजेएम कोर्ट बिजनौर में पेश किया।...

चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में पेश हुए शाहनवाज के हत्यारोपी
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 16 Jan 2020 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहनवाज की सीजेएम कोर्ट में गोली मारकर हत्या करने के तीनों हत्यारोपियों को जिला कारागार से सीजेएम कोर्ट बिजनौर में पेश किया। कोर्ट की निगरानी में तीनों आरोपियों के एक्सपर्ट ने फिंगर प्रिंट लिये। इस दौरान जिला जजी परिसर में भारी पुलिस बल तैनात रहा।

गुरुवार को सघन चेकिंग के बाद ही लोगों को जजी परिसर में जाने दिया गया। इसके चलते लंबी लाइन भी लगी रही। दरअसल गुरुवार को शाहनवाज के हत्यारोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। साहिल पुत्र अहसान निवासी मोहल्ला पठानपुरा थाना नजीबाबाद जिला बिजनौर, अकराज पुत्र अकरम निवासी मोहल्ला रादगान थाना किरतपुर जिला बिजनौर व सुमित पुत्र जयपाल निवासी लिलोन खेड़ी थाना शामली जिला मुजफ्फरनगर ने शाहनवाज की 17 दिसंबर को कोर्ट रूम में गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामले में गुरुवार को थाना कोतवाली पुलिस ने शाहनवाज के तीनों हत्यारोपियों को जिला कारागार से सीजेएम कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने जांच के तीनो आरोपियों के फिंगर प्रिंट लिए। इसके बाद पुलिस तीनों आरोपियों को भारी सुरक्षा के बीच जिला कारागार लेकर रवाना हो गई। इस दौरान सुबह से ही जजी परिसर पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील दिखाई दिया। जजी परिसर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस ने दाखिल की चार्जशीटथाना कोतवाली शहर पुलिस ने शाहनवाज हत्याकांड में विवेचना के उपरांत उक्त तीनों आरोपियों साहिल, अकराज व सुमित के खिलाफ सीजेएम कोर्ट बिजनौर में चार्जशीट दाखिल कर दी है। कोर्ट ने चार्जशीट दाखिल होने के बाद मुकदमें की सुनवाई के लिए सेशन कोर्ट में भेजने के लिए कमिटल की प्रक्रिया आरंभ कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें