ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरखो नदी में महिला का शव मिलने से सनसनी

खो नदी में महिला का शव मिलने से सनसनी

धामपुर। गांव इब्राहिमपुर नारायण में खो नदी के किनारे एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद...

खो नदी में महिला का शव मिलने से सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 23 Feb 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

धामपुर। गांव इब्राहिमपुर नारायण में खो नदी के किनारे एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतका के शव की शिनाख्त करा ली है।

पूर्व प्रधान ग्राम प्रधान रघुनाथ सिंह ने शुक्रवार की दोपहर पुलिस सूचना दी कि वह अपने खेतों की तरफ गया था। देखा कि खो नदी में बने रेत के टापू के पास पानी में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है। शव मिलने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। महिला की शिनाख्त करने को गांववासियों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस ने मृतका की शिनाख्त फैमीदा 45 पुत्री स्वर्गीय हमीद निवासी मोहल्ला काजी सराय कस्बा व थाना शेरकोट के रूप में हुई। पुलिस ने मृतका की सूचना परिजनों को दे दी है। पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर कोतवाल किशन अवतार सिंह का कहना है कि महिला की शिनाख्त करा ली गई है। मृतका मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें