Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बिजनौरटीईटी केंद्रों पर सुरक्षा रही चाक-चौबंद

टीईटी केंद्रों पर सुरक्षा रही चाक-चौबंद

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरNewswrap
Sun, 28 Nov 2021 09:35 PM
टीईटी  केंद्रों पर सुरक्षा रही चाक-चौबंद

टीईटी को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह सर्तक रहे। जिसके चलते परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही। टीईटी परीक्षा केंद्रों की सुरक्षा व्यवस्था छह सीओ, 15 इंस्पेक्टर 50 से अधिक दरोगा व 500 पुलिसकर्मियों के हवाले रही।

जिला मुख्यालय पर टीईटी के आयोजन को लेकर डीएम उमेश मिश्रा व एसपी डा. धर्मवीर सिंह सख्त नजर आये। जिसके चलते टीईटी परीक्षा केंद्रों पर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही। प्रत्येक परीक्षा केंद्रों पर दो दरोगा, दस महिला व पुरूष पुलिसकर्मी समेत 500 से अधिक पुलिसकर्मी मौजूद रहे। सभी सीओ को चार-चार परीक्षा केंद्र की जिम्मेदारी दी। इसके अलावा परीक्षा केंद्रों के पास सादे कपड़ों में भी पुलिसकर्मी तैनात रहे। जो साल्वर गैंग पर नजर बनाये रखे। टीईटी परीक्षा के नोडल अधिकारी/एएसपी सिटी डा. प्रवीन रंजन सुबह से की परीक्षा केंद्रों के निरीक्षण के लिए पहुंच गये। सभी परीक्षा केंद्रों पर एक-एक परीक्षार्थी को चेकिंग के बाद केंद्रों पर प्रवेश दिया गया।

बिजनौर में भी उड़ती रही सॉल्वर गैंग के होने की चर्चा

स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजनौर में भी सॉल्वर गैंग होने की चर्चा चलती रही। लेकिन परीक्षा रद्द होने के चलते ऐसे लोगों के मनसूबों पर पानी फिर गया है। लोगों का कहना है कि कुछ लोग पेपर लेकर बिजनौर में भी घूम रहे थे।

‘‘जनपद में टीईटी परीक्षा के दौरान कोई भी सॉल्वर गैंग नही पकड़ा गया है। परीक्षा केंद्रों पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया था। अन्य जिलों में पेपर लीक होने के चलते जनपद में भी टीईटी परीक्षा रद्द हो गई है।

डा. प्रवीन रंजन सिंह, एएसपी सिटी/नोडल अधिकारी टीईटी परीक्षा, बिजनौर

epaper

संबंधित खबरें