ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरकर्मचारी के करोना पॉजिटिव मिलने से बैंक में 48 घंटे के लिए सील

कर्मचारी के करोना पॉजिटिव मिलने से बैंक में 48 घंटे के लिए सील

भारतीय स्टेट बैंक कर्मचारी के करोना पॉजिटिव मिलने से बैंक में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में लंच के बाद कर्मचारियों ने अपना काम बंद करके बैंक बंद कर दिया। लेकिन ग्राहक बैंक के गेट पर जाते रहे गार्डों...

कर्मचारी के करोना पॉजिटिव मिलने से बैंक में 48 घंटे के लिए सील
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 03 Jul 2020 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय स्टेट बैंक कर्मचारी के करोना पॉजिटिव मिलने से बैंक में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में लंच के बाद कर्मचारियों ने अपना काम बंद करके बैंक बंद कर दिया। लेकिन ग्राहक बैंक के गेट पर जाते रहे गार्डों ने बमुश्किल उन्हें समझा कर वापस भेजा।

पुलिस प्रशासन ने बैंक को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी है तथा कर्मचारी को कोरनटाईन के लिए ले जाया जा रहा है।नगर के बीचो बीच मंडी मॉल गंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के एक कर्मचारी की शुक्रवार को रिपोर्ट कोराना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद बैंक तथा मंडी मॉल गंज में हड़कंप मच गया। बैंक कर्मचारियों ने लंच के तुरंत बाद काम बंद कर दिया और बैंक को भी बंद कर दिया और बैंक कर्मचारी घबराहट होने लगी। पुलिस प्रशासन ने बैंक को सेनीटाइज करा कर सील करने की प्रक्रिया शुरू कर दी हैं। तहसीलदार हामिद हुसैन अंसारी ने बताया कि गाइड लाइन के अनुसार बैंक को सैनिटाइज करा कर 48 घंटे के लिए सील किया जा रहा है। बैंक के पास के ढाई सौ मीटर के एरिया को नगर पालिका कर्मी द्वारा सील करा दिया गया है तथा बैंक कर्मचारी को उपचार के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें