ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरपटाखों के गोदामों का एसडीएम ने किया निरीक्षण

पटाखों के गोदामों का एसडीएम ने किया निरीक्षण

एसडीएम सदर बृजेश कुमार सिंह ने अग्निशमन अधिकारी के साथ शहर के कई पटाखा गोदामों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौराना पटाखा गोदाम स्वामियों को मानकों का ध्यान रखने के निर्देश...

पटाखों के गोदामों का एसडीएम ने किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 22 Oct 2019 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

एसडीएम सदर बृजेश कुमार सिंह ने अग्निशमन अधिकारी के साथ शहर के कई पटाखा गोदामों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौराना पटाखा गोदाम स्वामियों को मानकों का ध्यान रखने के निर्देश दिए।

एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान बिना लाइसेंस के शहर में पटाखे बेच रहे दुकानदार की दुकान को बंद कराया तथा जहां का रजिस्टे्रशन है वहां पटाखे बेचने के निर्देश दिए। एसडीएम सदर बृजेश कुमार सिंह ने त्योहार के मद्देनजर लगातार निरीक्षण कर रहे हैं। कभी खाद्य पदार्थो की दुकानों पर तो कभी पटाखे के गोदामों पर निरीक्षण किया जा रहा है। मंगलवार को एसडीएम सदर बृजेश कुमार सिंह ने जिले के कई पटाखा गोदामों का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने पटाखा स्वामियों को लापरवाही न बरतने तथा मानकों का पूरा ध्यान रखने के निर्देश दिए, ताकि किसी भी तरह की कोई अनहोनी न होने पाए। इस दौरान एसडीएम सदर ने बिना लाइसेंस शहर में पटाखे बेच रहे एक दुकानदार की दुकान को बंद कराया और उसे जहां का लाइसेंस है वहां पटाखे बेचने के निर्देश दिए। एसडीएम सदर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि जो पटाखे बेच रहा था उसका पटाखा गोदाम बख्शीवाला में था और वह शहर में पटाखे बेच रहा था। एसडीएम सदर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि बिना लाइसेंस के किसी को भी पटाखे नहीं बेचने दिए जाएंगे। निरीक्षण के दौरान पटाखा स्वामियों को गोदाम के आसपास मानक के अनुरूप इंतजाम करने के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें