ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरस्‍कूली बच्‍चों का टैम्‍पू पलटने से एक बच्‍ची की मौत, छह घायल

स्‍कूली बच्‍चों का टैम्‍पू पलटने से एक बच्‍ची की मौत, छह घायल

सेंट मेरी स्कूल फतेहाबाद के बच्चों को धारूपुर ले जा रहा थ्रीव्हीलर एक भैंस से टकरा कर पलट गया। इसमें एक आठ वर्षीय बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि छह बच्चे घायल हो...

स्‍कूली बच्‍चों का टैम्‍पू पलटने से एक बच्‍ची की मौत, छह घायल
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 13 Nov 2018 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

सेंट मेरी स्कूल फतेहाबाद के बच्चों को धारूपुर ले जा रहा थ्रीव्हीलर एक भैंस से टकरा कर पलट गया। इसमें एक आठ वर्षीय बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि छह बच्चे घायल हो गए।

सेंट मेरी स्कूल फतेहाबाद ,नूरपुर में पढ़ने वाले बच्चों गांव धारुपुर के बच्चों को गांव का ही एक थ्रीव्हीलर लेकर जाता था। मंगलवार को स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे थ्रीव्हीलर से अपने गांव धारुपुर जा रहे थे कि गांव पुरैनी दुर्वेशपुर के समीप एक भैंस भागती हुए अचानक टेंपो से टकरा गई और थ्रीव्हीलर पलट गया। घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई, जंगल में काम कर रहे ग्रामीणों ने थ्रीव्हीलर सीधा कर बच्चों को निकाला। दुर्घटना में धारूपुर निवासी बलराज सिंह दिवाकर की आठ वर्षीय पुत्री माही की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वह कक्षा तीन की छात्रा थी। जबकि बलराज सिंह का ही पुत्र प्रांकित, शिवा पुत्र कावेंद्र कुमार व श्लोक कुमार पुत्र चंचल कुमार सहित छह बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों का निजी चिकित्सकों से उपचार कराया गया, जबकि मृतक बच्ची के पिता द्वारा कोई कार्रवाई न कर शव को अपने साथ ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें