ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरअफजलगढ़ में दो दर्जन से अधिक लोगों के सैम्पल दोबारा जांच को भेजे

अफजलगढ़ में दो दर्जन से अधिक लोगों के सैम्पल दोबारा जांच को भेजे

आला अधिकारियों के निर्देशों के चलते यहां आईसोलेशन वार्ड में मौजूद 2 दर्जन से अधिक लोगों के सैम्पल दोबारा जांच के लिए भेजे गए...

अफजलगढ़ में दो दर्जन से अधिक लोगों के सैम्पल दोबारा जांच को भेजे
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 23 Apr 2020 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

आला अधिकारियों के निर्देशों के चलते यहां आईसोलेशन वार्ड में मौजूद 2 दर्जन से अधिक लोगों के सैम्पल दोबारा जांच के लिए भेजे गए हैं।

डीएम के आदेशों पर यहां आईसोलेशन वार्ड में भर्ती लोगों की निर्धारित क्वारंटीन अवधि समाप्त होने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरूवार उनके ब्लड सैम्पल दोबारा जांच के लिए भेजे गए हैं। नोडल अधिकारी डा. रजनीश कुमार ने बताया कि बीती 6 अप्रैल को नगीना थाना क्षेत्र के 27 लोगों को क्वारंटीन के लिए यहां लाया गया था। दो लोगों को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उपचार के लिए अन्यत्र भेज दिया गया था। जबकि अन्य 25 को यहां क्वारंटाईजेशन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गुरूवार को नोडल प्रभारी रजनीश स्वास्थ्य विभाग द्वारा किशोरी तथा एक अन्य सम्भावित सहित 27 लोगों के ब्लड सैम्पल परीक्षण के लिए दोबारा लखनऊ भेजे गए हैं। मन जा रहा है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कोई निर्णय लिया जा सकेगा। बहरहाल फिलवक्त ये लोग क्वारंटाई जेशन के तहत सीएचसी स्थित आईसोलेशन वार्ड में ही रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें