ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरसहारनपुर आबकारी टीम ने शराब की दुकानों पर की छापेमारी

सहारनपुर आबकारी टीम ने शराब की दुकानों पर की छापेमारी

आबकारी विभाग सहारनपुर ने मंगलवार को शराब की दुकानों पर छापेमारी की। इस प्रवर्तन दल ने जिले की छह दुकानों की चेकिंग की। जिसमें कई दुकानों पर रेट लिस्ट चस्ता नहीं...

सहारनपुर आबकारी टीम ने शराब की दुकानों पर की छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 25 Sep 2018 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

आबकारी विभाग सहारनपुर ने मंगलवार को शराब की दुकानों पर छापेमारी की। इस प्रवर्तन दल ने जिले की छह दुकानों की चेकिंग की। जिसमें कई दुकानों पर रेट लिस्ट चस्ता नहीं थी।

छापेमारी से शराब के दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। मंगलवार को आबकारी सहायक आयुक्त सहारनपुर गणेश शंकर तिवारी के नेतृत्व में टीम ने जिले की दुकानों पर छोपमारी की। सबसे पहले नजीबाबाद रोड विदेशी शराब की दुकान नंबर पांच पर चेकिंग की। विदेशी शराब की दुकान नंबर पांच, नंबर एक और नंबर दो पर चेकिंग की गई। बीयर की दुकान नंबर दो और एक। वहीं देसी शराब की नंबर पांच और कोर्ट रोड पर चेकिंग हुई। सहायक आयुक्त ने बताया कि कई दुकानों पर रेट लिस्ट चस्पा नहीं थी। वहीं निकासी पासबुक नहीं मिली है। इन दुकानों पर बिकने वाली शराब के ब्रांडों की छानबीन की गई। खैर सभी दुकानों पर अधिकृत ब्रांड की शराब की बिकती पाई गई। टीम ने शराब का स्टॉक बारीकी से चेक किया। सूत्रों की मानें तो टीम दुकानों पर अवैध शराब और नकली होलोग्राम की पड़ताल करने के लिए आई थी लेकिन, नकली होलोग्राम या अवैध शराब बिकती नहीं पाई गई। जिसके चलते टीम लौट गई। सहायक आयुक्त ने बताया कि राजस्व में बढ़ोतरी करना ही विभाग का मकसद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें