Rogue encounter and shot the soldier - मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही को लगी गोली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही को लगी गोली

मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही को लगी गोली

1 / 2लूट के इरादे से सड़क किनारे खड़े बदमाशों ने सादी वर्दी में गश्त कर रहे सिपाहियों पर लूट के इरादे से फायर कर दिया, जिसमें एक सिपाही के दाएं हाथ में गोली लग गई और घायल हो गया सिपाही ने भी हिम्मत दिखाते...

मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही को लगी गोली

2 / 2लूट के इरादे से सड़क किनारे खड़े बदमाशों ने सादी वर्दी में गश्त कर रहे सिपाहियों पर लूट के इरादे से फायर कर दिया, जिसमें एक सिपाही के दाएं हाथ में गोली लग गई और घायल हो गया सिपाही ने भी हिम्मत दिखाते...

PreviousNext

लूट के इरादे से सड़क किनारे खड़े बदमाशों ने सादी वर्दी में गश्त कर रहे सिपाहियों पर लूट के इरादे से फायर कर दिया, जिसमें एक सिपाही के दाएं हाथ में गोली लग गई और घायल हो गया सिपाही ने भी हिम्मत दिखाते हुए बदमाश की पीठ में पिस्टल से गोली मार दी। बदमाश का दूसरा साथी बाइक छोड़कर फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया और फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कांबिंग की, लेकिन कोई सफलता पुलिस को नहीं मिली।

बुधवार की दोपहर लगभग दो बजे नगीना पुलिस के सिपाही सचिन कुमार व अब्दुल गफूर बाइक से सादी वर्दी में गश्त कर रहे थे। जब वह घूमते-घूमते नगीना मठेरी मार्ग पर नहर की पुलिया के पास पहुंचे तो पहले से ही लूट के इरादे से घात लगाए खड़े बदमाशों ने सिपाहियों को रोक लिया और तमंचा लगाकर लूट का प्रयास करने लगे। सिपाहियों ने जब इसका विरोध किया तो शातिर बदमाश फुरकान पुत्र नफीस निवासी रसूलपुर सहसपुर हाल निवासी गजरौला शिव ने सिपाही अब्दुल गफूर के दाएं हाथ में गोली मार दी तथा दूसरा बदमाश मोटरसाइकिल लेकर भागने लगा तभी सिपाही अब्दुल गफूर ने भी अपने पिस्टल से बदमाश को गोली मार दी और बदमाश को पकड़ लिया। दूसरे सिपाही ने बाइक से भाग रहे बदमाश का पीछा किया, लेकिन एक किलोमीटर चलने के बाद वह बाइक छोड़ कर जंगल की ओर भाग गया । पुलिस ने घायल सिपाही और बदमाश फुरकान को सीएचसी भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बिजनौर रेफर कर दिया। फरार हुए बदमाश की तलाश में पुलिस ने टीम बनाकर जंगल व आसपास के क्षेत्र में कांबिंग की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सिपाही सचिन कुमार की ओर से फुरकान में उसके एक साथी के खिलाफ धारा 393 वह 302 के अंतर्गत नगीना थाना में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सीओ महेश कुमार ने बताया कि क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से अपराधिक घटनाएं हो रही थी जिसके कारण पुलिस टीम को सादी वर्दी में लगा रखा था ।

बदमाश के पास से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद

गोली लगने से घायल हुए बदमाश फुरकान के पास से एक 315 बोर का तमंचा दो जिंदा कारतूस व कुछ रुपए तथा आईडी मिली है। एक अपाचे बाइक काले व नीले रंग की छोड़कर फुरकान का साथी फरार हो गया।

घायल बदमाश पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज

गोली से घायल हुए शातिर बदमाश फुरकान पर थाना स्योहारा थाना कोतवाली देहात व नगीना थाना में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज है। कुछ समय पूर्व नगीना में हुई एक लूट के मामले में गया एटीएम भी बदमाश के पास मिला है।

एसपी ने की घायल सिपाही से मुलाकात

एसपी उमेश कुमार सिंह ने बदमाशों की गोली लगने से घायल हुए सिपाही से जिला अस्पताल पहुंचकर उसके हालचाल जाने और मुठभेड़ की जानकारी ली। एसपी ने साहसिक कार्य के लिए सिपाही गफूर को 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा भी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rogue encounter and shot the soldier