ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरलाठीचार्ज के विरोध में सड़कों पर रालोद कार्यकर्ता, प्रदर्शन

लाठीचार्ज के विरोध में सड़कों पर रालोद कार्यकर्ता, प्रदर्शन

चौधरी पर लाठीचार्ज के विरोध में रालोद ने किया सड़क पर उतरकर प्रदर्शन - रालोद के पदाधिकारी प्रदर्शन करते हुए पहुंचे नुमाईश ग्राउंड, एसडीएम को सौंपा...

लाठीचार्ज के विरोध में सड़कों पर रालोद कार्यकर्ता, प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 05 Oct 2020 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

शोल्डर----- जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के विरोध में रालोद ने किया प्रदर्शन, नुमाईश ग्राउंड पहुंचकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

फोटो समाचार--

बिजनौर। संवाददाता

हाथरथ में पीड़िता के गांव जाते समय राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी एवं कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में रालोद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। इस दौरान ज्ञापन में सरकार को बर्खास्त करने एवं राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। इस दौरान रालोद के पदाधिकारियों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इसे लेकर पुलिस और राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक भी हुई।

सोमवार को रालोद के पदाधिकारी व कार्यकर्ता राज मिलन बैंक्वेट हॉल में इकट्ठा हुए। वहां से प्रदर्शन करते हुए जाने लगे तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, इ जिसको लेकर पुलिस से हल्की नोकझोंक हुई, लेकिन बाद पुलिस ने रास्ता खाली कर दिया। काफी संख्या में नुमाइश ग्राउंड चौराहे पर पहुंचे और पूर्व प्रधानमंत्री स्व.चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर मार्ल्यापण किया। इसके उपरांत रालोद के जिलाध्यक्ष राहुल सिंह ने एसडीएम सदर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में राहुल सिंह ने कहा जनता के हित को देखते हुए सरकार को बर्खास्त किया जाए और राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। रालोद के प्रदर्शन में राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं ने भी पहुंचकर समर्थन दिया। नुमाइश ग्राउंड चौराहे पर ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष राहुल सिंह, हरपाल सिंह, मुंशीरामपाल, एमपी सिंह, सौरभ चौधरी, नीटू चौधरी, अनंत चौधरी, अनुज चौधरी, शुभम चौधरी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें