ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरखुलासा: ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से हुई थी सिपाही की मौत

खुलासा: ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से हुई थी सिपाही की मौत

अफजलगढ। संवाददाता संवाददाता पुलिस ने अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सिपाही की मौत के मामले में पुलिस ने जांच संवाददाता पुलिस ने अज्ञात वाहन की चपेट...

खुलासा: ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से हुई थी सिपाही की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 18 Feb 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सिपाही की मौत के मामले में पुलिस ने जांच पड़़ताल के बाद खुलासा किया है कि सिपाही की मौत ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से हुई। ट्रैक्टर ट्राली को चिन्हित कर उसे बरामद कर लिया है। आरोपी ड्राईवर को हिरासत में लेकर न्यायालय के समक्ष किया।

प्रभारी निरीक्षक नरेष कुमार ने बताया कि सोमवार को रात अज्ञात वाहन की टक्कर से कोतवाली मे तैनात सिपाही त्रिवेश की मौत हो गई थी। एसएसआई अरविंद भदौरिया की तहरीर पर घटना के सम्बंध में रिपोर्टदर्ज कर आरोपी वाहन को चिन्हित करने के लिये टीम गठित की गई। वहीं चीनी मिल सहितअनेक स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज एकत्र किये जाने के अलावा अन्य आवश्यक साक्ष्य जुटाये गये। इसके बाद सम्बंधित वाहन को ढूंढने के प्रयास शुरू किये गये तथा अनेक स्थानों पर घटना के सम्बंध में आवश्‍यक जानकारी हासिल की गई।

इसी दौरान गुरूवार को सुबह करीब साढे ग्यारह बजे गांव मीरपुर घासी स्थित पैट्रोल पम्प के समीप ट्रैक्टर-ट्रली सहित आरोपी ड्राईवर की मौजूदगी सम्बंधी जानकारी मिलने के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने गांव प्रेमपुरी निवासी जसपाल उर्फ पाली को हिरासत में ले लिया। ट्रैक्टर-ट्राली बरामद कर आरोपी ड्राईवर को हिरासत में लेकर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किये जाने की बात कही गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें