ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौररिटायर्ड लाइब्रेरियन हत्याकांड: पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

रिटायर्ड लाइब्रेरियन हत्याकांड: पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

शहर से सटे गांव आदोपुर निवासी रिटायर्ड लाइब्रेरियन की सोमवार की तड़के गोली बरसाकर हत्या की दी गई। जिसमें पांच लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई...

रिटायर्ड लाइब्रेरियन हत्याकांड: पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 19 Nov 2018 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर से सटे गांव आदोपुर निवासी रिटायर्ड लाइब्रेरियन की सोमवार की तड़के गोली बरसाकर हत्या की दी गई। जिसमें पांच लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

सोमवार की सुबह कुंवर सिंह उर्फ रामकुंवर (70) मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे। इंद्रलोक कालोनी में टहलने के लिए पहुंचे तो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर कुंवर सिंह की हत्या कर दी। मृतक की पत्नी सुमित्रा की ओर से पुलिस को नामजद तहरीर दी गई। जिसके आधार पर पुलिस ने सुनील पुत्र सुम्मेर, दिपेंद्र पुत्र सुनील निवासीगण स्वाहेड़ी, प्रशांत पुत्र ओमकार, करतार पुत्र महेंद्र और महकार पुत्र महेंद्र निवासीगण सहसूवाला थाना कोतवाली देहात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी लेकिन, सभी फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले सहसूवाला निवासी करतार के बेटे विक्रांत की हत्या हो गई थी। इस मामले में सोमवार को मारे गए कुंवर सिंह का बेटा अंकित उर्फ बाबू सहित सात लोगों को आरोपी बनाया गया था। फिलहाल विक्रांत मर्डर के चलते अंकित उर्फ बाबू जेल में बंद है। रिटायर्ड लाइब्रेरियन की हत्या के तार विक्रांत मर्डर से जुड़े हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें