ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरकार गड्ढे में गिरने से मौत के मामले में रिपोर्ट दर्ज

कार गड्ढे में गिरने से मौत के मामले में रिपोर्ट दर्ज

अफजलगढ़। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित गड्ढे में गिरने से हुई मौत के मामले मृतक के भाई द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई...

कार गड्ढे में गिरने से मौत के मामले में रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 11 Nov 2022 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अफजलगढ़। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित गड्ढे में गिरने से हुई मौत के मामले मृतक के भाई द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना क्षेत्र के गांव मेघपुर निवासी वीरेन्द्र कुमार द्वारा दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि गुरुवार को बिट्टू तथा ड्राइवर स्विफ्ट डिजायर कार लेकर गांव आए तथा नजीबाबाद जाने का हवाला देकर उसके भाई मितान सिंह को घर से ले गए। इस दौरान तेज गति होने के कारण गांव आलम पुर के समीप पंहुचते ही कार पुलिया पर उछलने से ड्राइवर बौखला गया तथा डायवर्सन के सरिया पिलर से टकराकर कार का स्टीयरिंग घूम गया। कार तीन चार पलटी के बाद सीधी हो गई। घटना के बाद बिट्टू और ड्राइवर कार को छोड़कर मौके से भाग गए तथा मितान सिंह की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि कार में सवार अन्य दोनों को खरोंच तक नहीं आई। पीड़ित ने बिट्टू और ड्राइवर द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किए जाने की पुष्टि की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।