ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरएलएलआरएम से नहीं आई रिपोर्ट, अन्य जांचों में 49 पॉजिटिव

एलएलआरएम से नहीं आई रिपोर्ट, अन्य जांचों में 49 पॉजिटिव

सोमवार को एलएलआरएम कालेज मेरठ से एक भी आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई। अन्य 551 जांच में 49 को संक्रमण की पुष्टि हुई है। अधिकारिक तौर पर...

एलएलआरएम से नहीं आई रिपोर्ट, अन्य जांचों में 49 पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 10 May 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को एलएलआरएम कालेज मेरठ से एक भी आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई। अन्य 551 जांच में 49 को संक्रमण की पुष्टि हुई है। अधिकारिक तौर पर एक मृत्यु की पुष्टि हुई है। इसके अलावा जिला अस्पताल व अन्य प्राइवेट नर्सिंग होम में 12 मौतें भी प्रकाश में आई हैं।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. विजय कुमार यादव ने बताया, कि सोमवार को एलएलआरएम कालेज (मेरठ मेडिकल कालेज) से रिपोर्ट प्राप्त नहीं हो पाई। प्राप्त अन्य लैब की आरटीपीसीआर व एंटीजन 551 रिपार्टों में 49 को कोविड संक्रमण की पुष्टि हुई है। सीएमओ ने पोर्टल पर चढ़ी जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के चन्द्रकांत आत्रेय नर्सिंग होम में धामपुर निवासी 38 वर्षीय संक्रमित एक युवक की मृत्यु की पुष्टि की। इसे मिलाकर अधिकारिक तौर पर जिले में पहली और दूसरी लहर दोनों को मिलाकर 85 मौतें हुई हैं। उधर जिला अस्पताल सूत्रों के अनुसार रविवार व सोमवार को 10 कोविड व सस्पेक्टेड कोविड संक्रमित लोगों की मृत्यु हुई हैं। इनमें गोहावर निवासी 28 वर्षीय युवक व 40 वर्षीय व्यक्ति, राजा का ताजपुर निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति, हरगनपुर निवासी 47 वर्षीय व्यक्ति, बुद्ध बाजार स्योहारा निवासी 50 वर्षीय महिला, भूमा गांव मुजफ्फरनगर निवासी 68 वर्षीय व्यक्ति, करीमपुर नहटौर निवासी व्यक्ति, किरतपुर निवासी 50 वर्षीय महिला, हसूपुरा निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति व मिर्जापुर कोतवाली देहात निवासी 62 वर्षीय व्यक्ति की मौत बताई गयी। इनके अलावा पुलकित हॉस्पिटल में भर्ती बिजनौर शहर निवासी एक मेडिकल स्टोर स्वामी के भाई की भी मृत्यु हुई है तथा वेदांता अस्पताल में भर्ती नगीना क्षेत्र के गांव कादरपुर निवासी 60 वर्षीय महिला की भी मृत्यु हुई। पोर्टल पर न चढ़ने के कारण सीएमओ ने इन मौतों से अनभिज्ञता जताई।

- अधिकारिक तौर पर एक मौत की पुष्टि, जिला अस्पताल समेत 12 अन्य मौतें भी

कुल केस: 12709

कुल ठीक: 10110

कुल मौत: 85

सक्रिय केस: 2514

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें