DA Image
29 नवंबर, 2020|4:30|IST

अगली स्टोरी

बेपरवाह स्‍वास्‍थ्‍य विभाग, संविदा भर्ती में जुटी भीड़

बेपरवाह स्‍वास्‍थ्‍य विभाग, संविदा भर्ती में जुटी भीड़

कोविड केयर सेंटर के लिए संविदा पर चिकित्सक, टेक्नीशियन, वार्ड ब्वॉय और स्वीपर के पदों पर भर्ती के लिए बिना किसी रणनीति के सीधे इंटरव्यू के लिए इश्तेहार निकाल दिया। परिणामस्वरूप सैंकड़ों की संख्या में अभ्यर्थियों की भीड़ सीएमओ कार्यालय में उमड़ पड़ी। आपाधापी में सोशल डिस्टेंसिंग धरी रह गयी।

जिनके कांधे कोरोना से लड़ाई की जिम्मेदारी है, मंगलवार को वही कोविड के नियमों से बेपरवाह नजर आए। सीएमओ बिजनौर की ओर से संविदा पर कोविड केयर सेंटर में एनेस्थेटिस्ट, मेडिकल आफीसर, फिजीशियन, लैब टैक्नीशियन व एक्सरे टेक्नीशियन, वेंटिलेटर टेक्नीशिन तथा वार्ड ब्वॉय, स्वीपर रखे जाने के लिए मंगलवार 25 अगस्त को सीधे वॉक इन इंटरव्यू रख दिया गया।

इस पर मंगलवार को सीएमओ कार्यालय में अभ्यर्थियों की भीड़ टूट पड़ी। सबसे ज्यादा अभ्यर्थी वार्ड ब्वॉय और स्वीपर के 18-18 पदों के लिए आवेदन करने वाले नजर आए। इसे बेरोजगारी की इंतहा ही कहेंगे, कि कोविड सेंटर में नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थियों ने सोशल डिस्टेसिंग की सारी सीमाए लांघ दी और सीएमओ कार्यालय के कर्मी इनसे जूझते नजर आए। सीएमओ कार्यालय परिसर से कार्यालय के भीतर जरूर सोशल डिस्टेंसिंग नजर आई, लेकिन बाहर पूरे परिसर से लेकर सड़क तक सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल उड़ता नजर आया।

- गिनती के पदों के लिए संविदा पर भर्ती को इंटरव्यू रखा गया था। क्या करें? बेरोजगारी इतनी है भीड़ आ गयी। कार्यालय के भीतर इंटरव्यू सोशल डिस्टेंसिंग से ही किए गए।

डॉ. विजय कुमार यादव, सीएमओ, बिजनौर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Regardless Health Department crowd engaged in contractual recruitment