DA Image
9 अगस्त, 2020|1:59|IST

अगली स्टोरी

खंडहर में चलाई जा रही तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़

default image

ग्राम पंचायत चुनाव में बेचने के लिए तमंचे बना रहे दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। तमंचे बनाने की यह फैक्ट्री एक खंडहर में स्वॉट टीम और चांदपुर पुलिस पकड़ी है। आरोपियों के पास से बने और अर्धबने तमंचे, कारतूस और हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं।

गुरुवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी सिटी लक्ष्मीनिवास मिश्र ने बताया कि सीओ चांदपुर राकेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में स्वाट टीम और चांदपुर पुलिस ने स्याऊ स्थित पुरानी मंडी के खंडहर में तमंचे बनाते हुए दो युवकों को दबोच लिया, जबकि दो फरार हो गए।

आरोपी तमंचे और बंदूक बनाने में लगे थे। उनके पास से दो तमंचे बने, दो अर्धबने, सात जिंदा कारतूस, सात आधे भरे कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपी हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव पीपली जट निवासी फुरकान, चांदपुर के गांव राजोपुर ब्रह्मन निवासी शैलभ हैं। वहीं हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव भावनीपुर निवासी प्रियांशु और गांव पीपलीजट राजोपुर निवासी बादशाह फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक आरोपी तमंचे बनाकर आसपास के क्षेत्र में सप्लाई करते हैं। ग्राम पंचायत चुनाव को देखते हुए अवैध हथियारों की मांग बढ़ रही है। इसलिए अधिक लाभ कमाने के लिए पंचायत चुनाव में तमंचे सप्लाई करने थे। दोनों आरोपितों को चालान कर दिया गया है। वहीं फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rampage of Tampanha factory being run in ruins