ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगुलदार बाहुल्य क्षेत्रों पर लगाएं साइन बोर्ड:एडीएम

गुलदार बाहुल्य क्षेत्रों पर लगाएं साइन बोर्ड:एडीएम

एडीएम प्रशासन विनय कुमार सिंह ने बताया कि गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी महा शिवरात्रि कांवड मेला-2024) 26 फरवरी से प्रारम्भ होकर 8 मार्च को अन्तिम...

गुलदार बाहुल्य क्षेत्रों पर लगाएं साइन बोर्ड:एडीएम
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 22 Feb 2024 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

एडीएम प्रशासन विनय कुमार सिंह ने बताया कि गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी महा शिवरात्रि कांवड मेला-2024) 26 फरवरी से प्रारम्भ होकर 8 मार्च को अन्तिम जलाभिषेक तक चलेगा। इस त्योहार पर कांवड़ियों का भारी संख्या में आवागमन होना सम्भावित है। एडीएम प्रशासन ने निर्देश दिए कि कांवड़ियों के आवागमन को सुचारू रूप से सम्पन्न कराने के लिए मार्गों सड़कों के किनारों पर खड़े पेड़ों के अधिक झुके होने के कारण उनकी टहनियों को छटवाना सुनिश्चित करें ताकि कांवड़ियों के आवागमन में किसी प्रकार की कठिनाई उत्पन्न न हो।

बुधवार को एडीएम प्रशासन विनय कुमार सिंह ने संबंधित को निर्देशित किया कि अपने-अपने सामाजिक वानिकी क्षेत्रान्तर्गत आने वाले सड़क मार्गो पर खड़े पेड़ों की डालियां टहनियों की कटाई छटाई का कार्य तत्काल प्रारम्भ कराना सुनिश्चित करें। साथ ही यह भी निर्देशित किया जाता है कि अपने क्षेत्रान्तर्गत निरीक्षण कर कांवड़ वाले रास्तों पर जंगली जानवरों तथा गुलदार आदि के आने का भय हो तो उन रास्तों पर यह साईन बोर्ड लगाकर (गुलदार प्रभावित क्षेत्र, कृपया अकेले न जाये यह साईन बोर्ड लगवाना सुनिश्चित करें।

--------

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें