ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरकिसानों की समस्याओं को लेकर तहसील में धरना

किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील में धरना

भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक ने किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील में सभा कर धरना दिया। किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर एसडीएम को ज्ञापन...

किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील में धरना
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 13 Feb 2024 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक ने किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील में सभा कर धरना दिया। किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

यूनियन के तहसील अध्यक्ष राकेश कुमार, ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ,ब्लाक अध्यक्ष नूरपुर उत्तम सिंह ने आरोप लगाया कि पुलिस व प्रशासन किसानों का शोषण कर रहा है। किसान विभिन्न समस्याओं से तंग आ चुका है। चेतावनी दी कि अब यूनियन किसानों का उत्पीड़न एवं शोषण सहन नहीं करेगी और शोषण में उत्पीड़न करने वाले अधिकारियों से सख्ती से पेश आएगी।

धरने के बाद एसडीएम मनोज कुमार को ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें तहसील कर्मियों द्वारा किसानों के भूलेखों में गड़बड़ी रोकने, उच्च अधिकारियों के नाम पर किसानों से सुविधा शुल्क वसूल किए जाने पर रोक लगाने की मांग की गई।

वहीं पंचायत में प्रस्ताव पारित कर किसने की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण हेतु 20 फरवरी को तहसील में महापंचायत करने का निर्णय लिया गया। पंचायत को यूनियन के ब्लॉक महासचिव अरविंद चौधरी, दुष्यंत कुमार, छत्रपाल सिंह, मनोज शर्मा, आजम खान, नईम अहमद, मुखिया रामफल, सतीश शर्मा, जगतार सिंह आदि ने विचार रखे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें