ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरप्राइवेट बस यूनियन ने टैक्स माफ करने की मांग उठाई

प्राइवेट बस यूनियन ने टैक्स माफ करने की मांग उठाई

जिला प्राइवेट बस यूनियन की ओर से सोमवार को एआरटीओ कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया गया। इन्होंने लॉकडाउन की अवधि वाले अतिरिक्त कर माफी की मांग को...

प्राइवेट बस यूनियन ने टैक्स माफ करने की मांग उठाई
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 20 Jul 2020 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला प्राइवेट बस यूनियन की ओर से सोमवार को एआरटीओ कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया गया। इन्होंने लॉकडाउन की अवधि वाले अतिरिक्त कर माफी की मांग को उठाया।

वहीं प्रोत्साहन राशि देने की मांग दोहराई। सोमवार को एआरटीओ कार्यालय पर प्राइवेट बस यूनियन के पदाधिकारियों ने धरना प्रदर्शन किया। इन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उनकी बसों का संचालन नहीं हुआ है। जिसके चलते अतिरिक्त कर को माफ किया जाए। वहीं अनलॉक में भी बसों में यात्री नहीं होने के कारण बसों का संचालन नहीं हो पाया है। कहा कि छह महीने का कर माफ किया जाए और आगामी छह महीने कर आधा लिया जाए। साथ ही डीजल की दरों में बढ़ोतरी के चलते किराए में तीस प्रतिशत की वृद्धि करने की मांग उठाई। इसके अलावा प्रत्येक बसों को दस हजार रुपये प्रोत्साहन राशि दी जाए। धरना प्रदर्शन करने वालों मे कविंद्र, बाबू, नईम, अकरम अहमद, हनी, फैसल, शाहरुख, सलीम अहमद, नदीम अहमद, राहुल त्यागी, फहीम अहमद आदि अन्य बस मालिक मौजूद रहे। जिन्होंने एआरटीओ को ज्ञापन सौंपा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें