ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगन्‍ना मूल्‍य न बढ़ाने से आक्रोशित किसानों ने गन्‍ने की होली जलाई

गन्‍ना मूल्‍य न बढ़ाने से आक्रोशित किसानों ने गन्‍ने की होली जलाई

भाकियू ( भानु ) ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताते हुए बालकिशनपुर चौराहे पर जमकर हंगामा किया और नवीन गन्ना पेराई सत्र में गन्ने का मूल्य न बढाने पर आक्रोशित किसानों ने उक्त चौराहे पर गन्ने की होली...

गन्‍ना मूल्‍य न बढ़ाने से आक्रोशित किसानों ने गन्‍ने की होली जलाई
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 30 Nov 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भाकियू ( भानु ) ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताते हुए बालकिशनपुर चौराहे पर जमकर हंगामा किया और नवीन गन्ना पेराई सत्र में गन्ने का मूल्य न बढाने पर आक्रोशित किसानों ने उक्त चौराहे पर गन्ने की होली जलाकर प्रदर्शन किया।

किसानों ने डीएम को संबोधित अपनी तीन सूत्रीय मांगों का एक ज्ञापन पुलिस दरोगा को सौंपा।शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन ( भानु) के कार्यकर्ता व किसान सरकार द्वारा गन्ने के नवीन पेराई सत्र के गन्ने के दामों में बढ़ोतरी न करने से खफा होकर बिजनौर-नूरपुर हाईवे पर हल्दौर के बालकिशनपुर चौराहे पहुंचे और भाजपा सरकार के विरोध में हंगामा करने लगे। जिला संगठन मंत्री महिपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की हितैषी नहीं है। कार्यकर्ताओं में खाद के दामों में बढ़ोतरी करने और बिजली की दरों में कटौती न करने से भारी रोष व्याप्त है। आक्रोशित किसानों ने अपनी मांगों को लेकर गन्ने की होली जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया। किसानों ने अपनी उक्त दो प्रमुख मांगों सहित तीन सूत्रीय मांगों को लेकर मौके पर पहुंचे पुलिस उप निरीक्षक परवेंद्र सिंह तोमर को जिलाधिकारी के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर तारा सिंह, शशीभूषण, कालू सिंह, लोकेंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह, अशोक कुमार, जबर सिंह, देवेंद्र सिंह, अरविंद कुमार, महकार , राजीव कुमार आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें