ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगुरुद्वारा तिसोतरा में धूमधाम से मनाया गया प्रकाशोत्सव

गुरुद्वारा तिसोतरा में धूमधाम से मनाया गया प्रकाशोत्सव

- पंच प्यारों की अगुवाई में निकला गया नगर कीर्तन पंच प्यारों की अगुवाई में नगर कीर्तन निकालने के साथ गुरु सिंह सभा की ओर से गुरुद्वारा तिसोतरा में...

गुरुद्वारा तिसोतरा में धूमधाम से मनाया गया प्रकाशोत्सव
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 03 Dec 2023 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पंच प्यारों की अगुवाई में नगर कीर्तन निकालने के साथ गुरु सिंह सभा की ओर से गुरुद्वारा तिसोतरा में गुरु नानक देव साहिब का प्रकाशोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया।

गांव तिसोतरा गुरुद्वारा में रविवार को गुरु नानक देव साहिब का प्रकाशोत्सव मनाया गया, जिसमें रागी जत्थे में शामिल भाई प्रीतम सिंह, कथावाचक हरवीर सिंह, भागीरथ सिंह ने अपनी गुरुवाणी से संगत को निहाल किया, हेड ग्रंथी व ज्ञानी ह्रदेश सिंह रहे, प्रकाशोत्सव में गजरौला, कनकपुर, पान्नाहीपुर, नजीबाबाद, हरचंदपुर, गौसपुर, मोहनपुर, चमरिया, गंगोड़ा, अहिरपुरा, पर्मावाला, आल्लाहेड़ी से पधारी समूह संगत ने भाग लिया। गुरुद्वारे में दो दिनों से चल रहे गुरु नानक देव साहिब के अखंड पाठ के समापन पर लंगर का आयोजन किया गया। प्रकाशोत्सव के बाद पंच प्यारों की अगुवाई में नगर कीर्तन निकाला गया। जिसमें समीपुर से आई गतका पार्टी में शामिल खिलाड़ियों ने हैरतअंगेज करतब दिखाए। कार्यक्रम में प्रधान सरदार जितेंद्र सिंह, खजांची गुरमीत सिंह, ग्राम प्रधान अविनाश सिंह, सरदार बुध सिंह, तिरखे सिंह, रामनिवास सिंह, आदित्य आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें