ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबाजार में अतिक्रमण पर चला पुलिस का डंडा

बाजार में अतिक्रमण पर चला पुलिस का डंडा

दीवाली को लेकर बाजार में उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनजर शुक्रवार को अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। पुलिस ने बाजार में अतिक्रमण को हटवाया गया। व्यापारियों के कड़े विरोध का सामाना भी पुलिस टीम को करना...

बाजार में अतिक्रमण पर चला पुलिस का डंडा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 02 Nov 2018 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

दीवाली को लेकर बाजार में उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनजर शुक्रवार को अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। पुलिस ने बाजार में अतिक्रमण को हटवाया गया। व्यापारियों के कड़े विरोध का सामाना भी पुलिस टीम को करना पड़ा।

शुक्रवार को शक्ति चौक से सर्राफा बाजार तक अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। एसआई संजय गिरी और एसआई पवन कुमार ने पुलिस बल साथ लेकर अतिक्रमण को हटवाया। गौरतलब है कि दीवाली को देखते हुए दुकानदारों ने सड़कों तक स्टॉल लगा लिए हैं। इसके चलते सिविल लाइन और बाजार में निकलना भी दूभर हो जाता है। अब दीवाली पर भीड़ उमड़ेगी तो बाजार जाम के हवाले हो जाएगा। इसे देखते हुए पुलिस ने अतिक्रमण हटवाया। अतिक्रमण के अभियान को देखते हुए व्यापार मंडल के अधिकारी भी एकत्र हो गए। पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक हो गई। सूत्रों की मानें तो एक व्यापारी ने पुलिस को अपशब्द भी बोल दिए थे। व्यापारियों का कहना था कि चार दिन की दीवाली है, तब तक यह अभियान नहीं चलना चाहिए। पुलिस टीम ने व्यापारियों के इस तर्क को अनसुना करते हुए अतिक्रमण को हटवाया। जिससे दुकानदारों में हड़कंप मच गया। कई दुकानदारों ने अपने स्टॉल खुद ही पीछे हटा लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें