DA Image
11 अगस्त, 2020|5:54|IST

अगली स्टोरी

22 अपराधियों की जमानत निरस्त कराने की तैयारियों लगी पुलिस

default image

अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए जहां प्रदेश भर में अभियान चलाया जा रहा है। इसके लिए पुलिस अपराधियों का रिकार्ड खंगालने तें लगी है। इसके साथ ही टॉप टेन बदमाशों की धरपकड़ की जारही है। दूसरी और विभिन्न मामलों में जिले के 22 अन्य अपराधियों की जमानत को निरस्त कराने के लिए पुलिस कवायद चल रही है।हाल ही में जनपद के टॉप टेन अपराधियों की सूची तैयार की गई थी।

एक लिस्ट जिला स्तर पर बनी जबकि, एक एक थाना स्तर पर। हर थाने पर भी टॉप टेन की लिस्ट बनी है। थाना स्तरों पर 210 बदमाशों की सूची तैयार की थी। वहीं जिले स्तर पर दस बदमाशों की। हालांकि जिले स्तर पर बनी सूची में कुछ पहले से ही जेल में बंद हैं, बाकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उधर थाना स्तरों की लिस्ट में भी सौ से अधिक बदमाशों को पकड़ने के बाद जेल भेजा चुका है। गौरतलब है कि विकास दुबे कांड के बाद सूबे के सभी जिलों में बदमाशों को चिन्हित किया गया था।जिले में पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहे दो बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। माना जा रहा है कि ये दोनों बदमाश जिला छोड़ गए हैं। हालांकि टॉप टेन वाले आठ पहले ही जेल में बंद हैं।

इसके अलावा जमानत पर बाहर घूम रहे 22 बदमाशों की जमानत को निरस्त कराने के लिए पुलिस ने प्रक्रिया शुरु कर दी है।

जिले के टॉप टेन की लिस्ट में शामिल आठ बदमाश जेल में बंद हैं। बाकी दो की तलाश की जा रही है। इसके अलावा 22 अन्य बदमाशों की जमानत को निरस्त कराने के लिए कवायद चल रही है। किसी भी बदमाश को खुलेआम घूमने नहीं दिया जाएगा। -लक्ष्मी निवास मिश्र, एएसपी सिटी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police started preparations to revoke the bail of 22 criminals