ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमीट व्यापारी से लूट के खुलासे के निकट पहुंची पुलिस

मीट व्यापारी से लूट के खुलासे के निकट पहुंची पुलिस

लूट के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, शीघ्र होगा खुलासा नजीबाबाद। हमारे संवाददाता नजीबाबाद में मुर्गा मीट व्यापारी के घर में परिजनो को बंधक...

मीट व्यापारी से लूट के खुलासे के निकट पहुंची पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 01 Apr 2019 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नजीबाबाद में मुर्गा मीट व्यापारी के घर में परिजनो को बंधक बनाकर हथियारों के बल पर लाखों की डकैती के मामले में पुलिस खुलासे के निकट पहुंच गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया है। उनकी निशानदेही पर अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश जारी है।

अजमल खां रोड पर मुर्गा व्यापारी अहसान के घर में घुस कर बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के लिए लूट की घटना चुनौती बन गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार दो दिन में ही पुलिस ने घटना में शामिल मेरठ के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने मोहल्ले के भी कुछ अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया है, पुलिस युवकों से पूछताछ करने में जुटी है। हालांकि पुलिस ने अभी इस संबंध में कुछ भी जानकारी देने से इंकार किया है। सीओ महेश कुमार ने बताया कि पुलिस घटना में शांमिल बदमाशों तक पहुंच गई है। मंगलवार को घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। आईजी रमित शर्मा के निर्देश पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और सीओ महेश कुमार स्वयं कोतवाल के साथ पुलिस टीम को लेकर बदमाशों का सुराग ढूंढने में लग गए। घटना के सम्बंध में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने का दावा कर रही है। बताया गया कि सीओ महेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने लिसाड़ी गेट मेरठ निवासी दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है। घटना में दोनों बदमाश शामिल हैं और उन्होंने ने ही नगर व जनपद के युवकों की मुखबिरी पर अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने पकड़े युवकों की निशानदेही पर मौहल्ले के ही मुर्गा मीट व्यापारी दो भाईयों समेत कई युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर शीघ्र घटना का खुलासा करने की बात कह रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने घटना में शामिल तीन बदमाशों को पकड़कर उनके पास से लूटी गई रकम व आभूषण भी बरामद कर लिये है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें