ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरचांदपुर में पुलिस ने दबिश देकर कच्ची शराब की भट्टियां की नष्‍ट

चांदपुर में पुलिस ने दबिश देकर कच्ची शराब की भट्टियां की नष्‍ट

हिन्दुस्तान ने 'जहर उगल रही शराब की कच्ची भट्टियां' प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। खबर से हरकत में आयी पुलिस ने टीम गठित कर ताबड़तोड़ दबिश देकर संचालित की जा रही कच्ची शराब की भट्टी सहित दो आरोपियों...

चांदपुर में पुलिस ने दबिश देकर कच्ची शराब की भट्टियां की नष्‍ट
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 08 Apr 2020 10:08 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान ने 'जहर उगल रही शराब की कच्ची भट्टियां' प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। खबर से हरकत में आयी पुलिस ने टीम गठित कर ताबड़तोड़ दबिश देकर संचालित की जा रही कच्ची शराब की भट्टी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर शराब बनाने के उपकरण भारी मात्रा में शराब व हजारो, लीटर लाहन मौके पर नष्ट किया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया है।

लांकडाउन के चलते सरकारी शराब के ठेके बंद होने की वजह से शराब प्रेमियों में कच्ची शराब की मांग बढ़ जाने के कारण थाना मंडावर के गंगा खादर क्षेत्र में शराब की भट्टी या संचालित हो रही थी। छह अप्रैल को हिन्दुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिस कारण हरकत में आयी मंडावर पुलिस ने एसएस आई प्रमोद कुमार सिह के नेतृत्व में कास्टेबल नरेन्द्र पंवार, नितिनकुमार, मनीष राठी के साथ बुधवार की दोपहर गंगा के उस पार झाड़ियो में दो आरोपीयों दृारा संचालित की जा रही कच्ची शराब की भट्टी को रंगे हाथों पकड़ा। पुलिस ने मौके पर हजारो लीटर लाहन नष्ट कर शराब बनाने के उपकरण और सत्तर लीटर बनी कच्ची शराब बरामद की।पुलिस को पूछताछ मे आरोपीयों ने अपने नाम बिट्टू पुत्र मूला सिह , मगन सिह उर्फ मांगे पुत्र मामला निवासीगण गांव ब्रहमपुरी थाना मंडावर जिला बिजनौर बताये है। पुलिस ने दोनो आरोपीयों का चालान तक जेल भेज दिया है।उधर थाना क्षेत्र के गांव डैबलगढ़ निवासी सतपाल उर्फ पाली पुत्र झरिया को दरोगा पवन वीर, दरोगा शहजाद ने बीस लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। खादर क्षेत्र में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। जिस कारण शराब के कारोबारीयों में हडकम्प मचा है।

थाना प्रभारी मंडावर लव सिरोही ने बताया कि दो आरोपी कच्ची शराब की भट्टी संचालित करते रंगे हाथो गिरफ्तार किये गये है।दोनो को जेल भेज दिया गया है। खादर क्षेत्र में यह धंधा नही चलने दिया जायेगा ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें