DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बिजनौर › युवती की हत्या का राज खोलने में कई सवालों के जबाव तलाश रही पुलिस
बिजनौर

युवती की हत्या का राज खोलने में कई सवालों के जबाव तलाश रही पुलिस

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 10:30 PM
युवती की हत्या का राज खोलने में कई सवालों के जबाव तलाश रही पुलिस

युवती की बेरहमी से हत्या वो भी घर के पीछे ही खेत में। परिजनों के मुंह से भी पुलिस ने पूरा घटनाक्रम जान लिया लेकिन इस घटना क्रम कई सवाल है जिनका जवाब तलाशा जाए तो खुलासे तक पहुंचने में आसानी होगी। इसलिए पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच करने के साथ युवती के नजदीकियों की कुंडली खंगालने में लगी है।

परिजनों के मुताबिक युवती रात के दो बजे घर से लापता मिली। परिजनों ने इधर उधर खूब तलाश किया। दोपहर को 12 बजे घर के पीछे ही शव मिलना। इसमें सबसे बड़ा सवाल है कि क्या परिजनों की माने को उक्त जगह भी उन्होंने देखी थी, लेकिन उस समय वहां कुछ नहीं था। क्या हत्या के बाद शव को डाला गया। दूसरे पुलिस को शव मिलने के बाद ही सूचना मिली जबकि युवती रात दो बजे से लापता थी। इसके अलावा पुलिस का मानना है कि मृतका का भाई आज सुबह ही चंडीगढ़ ¨चला गया। क्या उसे बहन के लापता होने का पता नहीं था। केस को दूसरा रूप देने के लिए तो नहीं क्रूरता की हदें लांघी गईं। इन सवालों जवाब तलाश कर लिए जाएं तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। पुलिस युवती के सभी नजदीकियों की भी कुंडली खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र की हत्या का खुलासा किया जायेगा।

युवती के तलाश में रातभर खंगाला जंगल

युवती के परिजन उसकी तलाश में रातभर जंगल खंगालते रहे। कुत्तों के भौंकने के बाद परिजन खेतों की ओर गए, लेकिन किसी जानवर के होने की आहट से वापस आ गये। जब वह घर वापस आये, तो उनको युवती नहीं मिली। परिजनों ने बताया कि उन्होने रातभर जंगल व आसपास के स्थानों पर युवती की तलाश की।

साक्ष्य संकलन कर प्रत्येक पहलू पर जांच की जा रही है। पुलिस को घटना की सूचना काफी देरी से दी गई है। घटना को किसी नजदीकी व आसपास के व्यक्ति ने अंजाम दिया है। शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा।

- राम अर्ज, एएसपी ग्रामीण बिजनौर

संबंधित खबरें