ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरतीसरे चरण के पंचायत चुनाव के लिए पुलिस फोर्स रवाना

तीसरे चरण के पंचायत चुनाव के लिए पुलिस फोर्स रवाना

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की डयूटी को पुलिस बल रवाना किया गया। 1087 पुलिसकर्मियों को ब्रीफ कर मुरादाबाद के लिए भेजा गया। वहीं कोविड के...

तीसरे चरण के पंचायत चुनाव के लिए पुलिस फोर्स रवाना
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 25 Apr 2021 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की डयूटी को पुलिस बल रवाना किया गया। 1087 पुलिसकर्मियों को ब्रीफ कर मुरादाबाद के लिए भेजा गया। वहीं कोविड के नियमों का पालन करने की हिदायत दी गई।

रविवार को एएसपी सिटी डा. प्रवीण रंजन सिंह ने तीसरे चरण के चुनाव की ड्यूटी पर गए पुलिसकर्मियों को ब्रीफ किया। रिजर्व पुलिस लाईन बिजनौर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने को जनपद मुरादाबाद में चुनाव डयूटी जाने वाले पुलिस बल जरुरी दिशा निर्देश दिए गए। एएसपी सिटी ने रोडवेज बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। चुनाव ड्यूटी में जाने वाले समस्त पुलिस बल को निष्पक्षता व निष्ठापूर्वक ड्यूटी करने तथा चुनाव को सकुशल व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वहीं पुलिस बल को कोविड-19 से बचाव और गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए सैनिटाइजर, मेडिकल किट, ड्राई राशन व पानी वितरित किया । कुल 1087 पुलिसकर्मी तीसरे चरण मैं पंचायत चुनाव ड्यूटी के लिए भेजे गए। जिसमें 155 दरोगा भी शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें