Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बिजनौरछह दिसंबर को लेकर पुलिस अलर्ट, तैनात रहेगा भारी पुलिसबल

छह दिसंबर को लेकर पुलिस अलर्ट, तैनात रहेगा भारी पुलिसबल

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 09:35 PM
छह दिसंबर को लेकर पुलिस अलर्ट, तैनात रहेगा भारी पुलिसबल

छह दिसंबर को लेकर पुलिस अलर्ट है। जनपदभर में भारी पुलिसबल तैनात रहेगा। एसपी ने सभी थानाध्यक्ष व प्रभारी निरीक्षकों से क्षेत्र में पैनी नजर बनाए रखने के दिशा-निर्देश दिये हैं। वहीं खुफिया विभाग भी जनपद में अपनी पैनी नजर बनाए हुए है।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में छह दिसंबर 1992 में कार सेवकों ने विवादित ढांचा गिरा दिया था। इसके बाद से प्रदेश में कुछ संगठन इसको शौर्य दिवस व कुछ संगठन काला दिवस के रूप में मनाते हैं। इसको लेकर जनपद पुलिस अलर्ट है। एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने सभी थानाध्यक्ष व प्रभारी निरीक्षकों को क्राइम मिटिंग के दौरान निर्देश दिए, कि वह पूरी तरह सतर्क रहे। थानास्तर पर असमाजिक तत्वों पर नजर बनाए रखे। कानून व्यवस्था में बांधा डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें। उन्होंने इस दौरान पुलिसकर्मियों से भ्रमणशील रहने को कहा। इस दौरान किसी भी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक रहेगी। वहीं खुफिया विभाग भी छह दिसंबर को लेकर सतर्क है। खुफिया विभाग भी जनपद में पैनी नजर बनाये हुये है।

पीएसी रहेगी रिजर्व

छह दिसंबर को लेकर पीएसी को रिजर्व रखा गया है। कहीं भी कानून व्यवस्था में समस्या होने पर पीएसपी का इस्तेमाल किया जायेगा।

छह दिसंबर को लेकर पुलिस सतर्क है। सभी थाना प्रभारियों को पैनी नजर बनाये रखने के निर्देश दिये गये हैं। असमाजिक तत्वों को कतई बख्शा नही जायेगा।

-डा. धर्मवीर सिंह, एसपी बिजनौर

epaper

संबंधित खबरें