DA Image
25 जनवरी, 2021|1:09|IST

अगली स्टोरी

कोरोना की दूसरी लहर को लेकर पुलिस सतर्क, पैदल मार्च और चेकिंग जारी

default image

कोरोना की दूसरी लहर को लेकर पुलिस भी सतर्क हो गई है। जिसका मकसद सभी लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक करना है। वही मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है ऐसे लोगों पर जुर्माना लगाया गया और चालान काटे गए। एसपी की अगुवाई में पुलिस ने पैदल मार्च करते हुए शहर में लोगों को मास्क लगाने की हिदायत दी।

सोमवार की शाम पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने शहर में पैदल मार्च किया। एसपी ने लोगों को मास्क लगाकर बाहर निकलने की हिदायत दी। कहा कि अनलॉक 5 की गाइडलाइन का पालन करें मास्क नहीं लगाने वाले लोगों पर जुर्माना लगाया जाएगा।

उधर जिले भर में पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पैदल मार्च किया इसके अलावा विभिन्न जगह पर चेकिंग करते हुए लोगों के चालान काटे गए।

जो लोग बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकल आए थे ऐसे लोगों को पुलिस ने नहीं बख्शा। इन पर जुर्माना लगाते हुए वाहनों के चालान भी कर दिए गए। गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है। ऐसे में सरकार भी मास के लगाए जाने पर जोर दे रही है। जिसके चलते पुलिस ने महीने भर तक लगातार चेकिंग कर लोगों को मास्क लगाने पर जोर देगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police alert foot march and checking on Corona 39 s second wave