ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनिकाय चुनाव को लेकर मतदान बूथों का भौतिक सत्यापन किया

निकाय चुनाव को लेकर मतदान बूथों का भौतिक सत्यापन किया

नगीना। आगामी निकाय चुनाव को देखते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी व क्राइम प्रभारी ने नगर के आधा दर्जन से अधिक मतदान बूथों का भौतिक सत्यापन कर आवश्यक दिशा...

निकाय चुनाव को लेकर मतदान बूथों का भौतिक सत्यापन किया
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 11 Nov 2022 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

नगीना। आगामी निकाय चुनाव को देखते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी व क्राइम प्रभारी ने नगर के आधा दर्जन से अधिक मतदान बूथों का भौतिक सत्यापन कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

शुक्रवार की शाम पुलिस क्षेत्राधिकारी शुभ सूचित, क्राइम प्रभारी किरण पाल सिंह, एसआई कुलदीप राणा ने नगर के एम एम इंटर कॉलेज, हिंदू इंटर कॉलेज, डीवीएम इंटर कॉलेज, वैदिक कन्या इंटर कॉलेज, नगर पालिका, व पूर्व में संचालित आईटीआई स्कूल का भौतिक सत्यापन कर वहां पर हो रही है सुविधाओं को भी देखकर संबंधित प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आगामी निकाय चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस सतर्क हो गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि नगर निकाय के चुनाव की तैयारियों को देखते हुए बूथों का भौतिक निरीक्षण किया गया है। जहां पर कुछ कमियां दिखाई देंगे उन्हें संबंधित स्कूल के प्रबंधक, प्रधानाचार्य को बताकर दुरुस्त कराया जाएगा तथा निकाय चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए सभी तैयारियां के जायगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें