People with heartless scorching heat - शरीर झुलसाने वाली गर्मी से लोग बेहाल DA Image
13 दिसंबर, 2019|6:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शरीर झुलसाने वाली गर्मी से लोग बेहाल

शरीर झुलसाने वाली गर्मी से लोग बेहाल

1 / 2भीषण गर्मी से जिले के लोग परेशान दिखे। सवेरे से ही आसमान से आग बरसी।

शरीर झुलसाने वाली गर्मी से लोग बेहाल

2 / 2भीषण गर्मी से जिले के लोग परेशान दिखे। सवेरे से ही आसमान से आग बरसी।

PreviousNext

भीषण गर्मी से जिले के लोग परेशान दिखे। सवेरे से ही आसमान से आग बरसी। भयंकर गर्मी के चलते हीट स्ट्रोक के मामले में बढ़ोतरी हुई है।

जिला अस्तपाल में मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। सवेरे से ही सूरज ने आग बरसाई। गर्मी से बचने के लिए महिला व युवती खुद को कपड़ों में लिपेटकर घरों से बाहर निकलीं।

शुक्रवार को गर्मी इतनी ज्यादा थी, कि सूरज के सामने दो मिनट ठहरना मुश्किल हो गया। अधिकतम तापमान 39.6 और न्यूनतम तापमान 26.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हर कोई गर्मी से बेहाल दिखा। गर्मी ने जिले के लोगों को खूब रुलाया। सवेरे से ही आसमान से आग बरसनी शुरू हो गई थी।

सूरज में इतनी तेजी थी कि थोड़ी देर भी उसके सामने ठहरना मुश्किल हो गया था। चिलचिलाती गर्मी से हर कोई परेशान दिखा। गर्मी से जिले के लोग बिलबिला उठे। बच्चे और वृद्धों का गर्मी से बुरा हाल था। सूरज में इतनी तेजी थी कि धूप में दो मिनट ठहरना मुश्किल हो गया। महिला व युवतियां खुद को कपड़ों में लिपेटकर घरों से स्कूटी पर वाहर निकलीं।

गर्मी इतनी कड़ी थी कि 12 बजते ही शहर के चौराहों पर सन्नाटा सा पसर गया।

शास्त्री चौक पर दूर दूर तक कोई दिखाई नहीं दे रहा था। जजी चौक पर सन्नाटा पसरा था। पिछले दिनों हुई बारिश से एक दिन ही गर्मी से राहत मिली। गर्मी का सितम जिले में फिर शुरू हो गया है। अब गर्मी से बारिश ही निजात दिला सकती है। किसानों को भी बारिश का बेसब्री से इंतजार है। बढ़ती गर्मी हीट स्ट्रोक के मरीजों की अस्पतालों में संख्या बढ़नी लगी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: People with heartless scorching heat