ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरएक माह से सड़क निर्माण लटका होने से लोग परेशान

एक माह से सड़क निर्माण लटका होने से लोग परेशान

नगर के आबादी बाहुल मौहल्ला मकबरा की सड़क निर्माण अधर में लटकने से लोग परेशान है। एक माह से पुरानी सड़क तो तोड़ दी है, लेकिन निर्माण की कोई अभी तक...

एक माह से सड़क निर्माण लटका होने से लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 01 Nov 2020 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के आबादी बाहुल मौहल्ला मकबरा की सड़क निर्माण अधर में लटकने से लोग परेशान है। एक माह से पुरानी सड़क तो तोड़ दी है, लेकिन निर्माण की कोई अभी तक सुध नहीं ली।

नगर के प्रमुख ना सिर्फ आबादी बाहुल बल्कि बड़े मौहल्लों में से एक मौहल्ला मकबरा में स्थित प्रसिद्ध रवा राजपूत धर्मशाला के निकट एक गली पुर्न निर्माण के लिए नगर पालिका के ठेकेदार द्वारा एक माह पूर्व तोड़ दी गई थी। लोगों ने यह सोचकर खुशी का इजहार किया था कि अब नई सड़क बनने से गली से लोगों की परेशानी कम होगी। अश्वनी वशिष्ठ, डॉ.आदेश पाल, डॉ.अनिल कुमार, बालकराम व प्रियांशु आदि गली वासी बताते हैं कि कई बार ठेकेदार और नगर पालिका को वह सड़क टूटी होने की वजह से होने वाली परेशानी से अवगत करवाते हुए वह निर्माण कार्य शीघ्र पूरा करने की मांग कर चुके हे लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

- मामला उनके संज्ञान में नहीं थ। अब शीघ्र ही इस सड़क का निर्माण कार्य पूरा करवाकर नागरिकों को इस विकट समस्या से निजात दिलाई जा रही है।

-विजय पाल सिंह, अधिशासी अधिकारी, नगर पालिका परिषद, नजीबाबाद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें